बाबा केदार की शरण में पहुंचे इशांत शर्मा, देखते ही फैंस ने घेरा
बाबा केदार की शरण में पहुंचे इशांत शर्मा, देखते ही फैंस ने घेरा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स की टीम IPL 2023 में अच्छा खेल नहीं दिखा सकी थी. ये टीम प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकी थी. मगर इस टीम के लिए एक खिलाड़ी ने शानदार वापसी करते हुए अच्छा खेल दिखाया था. ये खिलाड़ी हैं इशांत शर्मा. इशांत ने तीन वर्षों के बाद IPL खेला था और अच्छा प्रदर्शन किया था. अब IPL खत्म हो चुका है और इशांत भगवान शिव की शरण में पहुंचे हैं. दरअसल, इशांत शर्मा इस वक़्त केदारनाथ की यात्रा पर हैं.

इशांत के केदारनाथ की यात्रा की  तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. इस समय केदारनाथ की यात्रा पर कई लोग जा रहे हैं. सारा अली खान और विक्की कौशल भी केदारनाथ दर्शन करने पहुंचे थे. केदारनाथ में इस वक़्त जमकर लोगों की भीड़ है. भीड़ होने की वजह से इशांत के लिए यहां यात्रा करना आसान नहीं रहा. इशांत को देखते ही फैंस ने उन्हें घेर लिया और तस्वीर खिंचवाने लगे वीडियो बनाने लगे. ईशांत ने हालांकि अपने फैंस को मायूस नहीं किया और उनके साथ चर्चा की और सेल्फी भी ली. इशांत के साथ यहाँ भारत की बास्केटबॉल टीम के पूर्व कप्तान त्रिदीप राय, महिला बास्केबॉल टीम की पूर्व कैप्टन प्रशांति सिंह भी साथ मौजूद थीं.

बता दें कि, बीते कुछ समय में कई क्रिकेटरों को मंदिरों में जाने की खबरें आती रही हैं. विराट कोहली और उनकी पत्नी ने बीते दिनों मुक्तेश्वर धाम और महाकालेश्वर के दर्शन किए थे. केएल राहुल भी महाकालेश्वर गए थे. केदारनाथ का कपाट खुलने के बाद यहां भी जनसैलाब उमड़ रहा है. कई सेलिब्रिटी यहां पहुंच रहे हैं.

'IPL की वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ रहे खिलाड़ी..', ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का बड़ा दावा

'मैं अगर उसे गेंदबाज़ी करता तो...', शुभमन गिल को लेकर ये क्या बोल गए वसीम अकरम ?

शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर भारतीय क्रिकेटर, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -