इशांत शर्मा नहीं दिखा रहे अपनी पूरी प्रतिभा- वेंकटेश प्रसाद
इशांत शर्मा नहीं दिखा रहे अपनी पूरी प्रतिभा- वेंकटेश प्रसाद
Share:

अगले महीने से शुरू होने वाले भारतीय टीम के अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने ईशांत शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है. प्रसाद का मानना है कि साउथ अफ्रीका दौरे पर ईशान शर्मा को टीम की अगुवाई करनी होगी. प्रसाद का कहना है कि इशांत ने अभी तक अपनी असल भूमिका नहीं निभायी है. 5 जनवरी से शुरू हो रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में ईशांत शर्मा, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमरा के रूप में पांच तेज गेंदबाजों को शामिल किया गया है.

इन सभी गेंदबाजों में ईशांत शर्मा को विदेशी सरजमीं पर खेलने का ज्यादा अनुभव है. उन्होंने अभी तक 79 टेस्ट मैच खेले है जिसमे उन्होने 226 विकेट लिए है. ईशान के ऊपर बात करते हुए प्रसाद ने कहा कि, "ईशांत एक दशक से खेल रहा है और अब उसे आक्रमण की अगुवाई करनी चाहिये. पता नहीं क्या मसला है. उसके पास कद, रफ्तार और आक्रामकता है लेकिन वह अपनी प्रतिभा पूरी तरह से नहीं दिखा सका है. उसे वह भूमिका निभानी चाहिये जो जवागल श्रीनाथ, जहीर खान या कपिल देव ने अपने दौर में निभाई थी."

प्रसाद ने आगे कहा कि, "सभी एक दूसरे से अलग है. अब इतना अधिक क्रिकेट हो रहा है कि साउथ अफ्रीका की पिचें वैसी नहीं रह गई है जो 10-15 साल पहले हुआ करती थी. अतिरिक्त उछाल का हालांकि तेज गेंदबाजों को फायदा मिलेगा लेकिन देखना यह है कि भारतीय गेंदबाज हालात के अनुकूल खुद को कैसे ढालते हैं."

 

रहाणे ने बताया अफ्रीका में कैसा होगा टीम इंडिया का प्रदर्शन

विरूष्का के मुंबई रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड और क्रिकेट के दिग्गज

क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें : 27 दिसंबर, 2017

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -