दूसरे वनडे में टीम को मिलेगा ईशांत का सहारा

Jan 13 2016 11:37 AM
दूसरे वनडे में टीम को मिलेगा ईशांत का सहारा

पर्थ : मोहम्मद शमी के मांसपेशियों में खिंचाव के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से बाहर होने के बाद अब भारतीय फास्ट बोलर ईशांत शर्मा की उंगली में भी चोट लग गई है जिसके चले वो पहले वनडे का हिस्सा नहीं रहे थे. आप को बता दें कि ईशांत ने पहले वनडे के पहले दो प्रैक्टिस मैचों में भी हिस्सा नहीं लिया था.

मैच के बाद भारतीय वनडे टीम के कप्तान धोनी ने कहा कि 'ईशांत की उंगली से उभर रहे हैं और अब वे सिलेक्शन के लिए मौजूद है. उन्होंने कहा कि यदि वह पहला मैच खेलता तो उसकी उसी उंगली पर फिर से चोट लग सकती थी और वह बाकी 4 मैचों से बाहर हो जाता. इसलिए हमने जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया.

वॉर्नर की जगह ख्वाजा टीम में शामिल 

आरट्रेलिया के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को डेविड वॉर्नर की जगह भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वनडे टीम में शामिल किया गया है. वॉर्नर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण कुछ मैचों के लिए टीम में उपलब्ध नहीं रहेंगे. ख्वाजा ब्रिस्बेन में टीम से जुडेंगे. वहीँ दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स को भारत के खिलाफ ब्रिस्बेन में होने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए टीम में जगह मिली है. वे मिचेल मार्श कि जगह खेलेंगे.