ईशांत शर्मा ने किया पहली बार ये अद्भुत कारनामा
ईशांत शर्मा ने किया पहली बार ये अद्भुत कारनामा
Share:

भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा आईपीएल से नदारद है और इन दिनों काउंटी चैंपियनशिप में खेल रहे है. ईशांत शर्मा को इस सीजन 75 लाख के बेसप्राइज पर आईपीएल की नीलामी में किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था. अपने पहले मैच में इशांत ने पांच विकेट झटके थे वही दूसरे मैच में शनिवार को इशांत ने करियर का पहला अर्धशतक जड़ दिया. ससेक्स की तरफ से खेल रहे ईशांत ने लीस्टरशर के खिलाफ मैच में पहली पारी में 66 रन बनाए, जो किसी भी प्रारूप में उनका करियर बेस्ट स्कोर है. इससे पहले फर्स्ट क्लास और लिस्ट ए दोनों में उनका उच्चतम स्कोर 31 रन था.

एक समय ससेक्स ने छह रन के अंदर तीन विकेट गंवाए, जिससे उसका स्कोर सात विकेट 240 रन हो गया था. इसके बाद ईशांत ने माइकल बर्गेस के साथ आठवें विकेट के लिए 153 रन की साझेदारी के दौरान तीन घंटे क्रीज पर रहकर 141 गेंदों पर छह चौके और एक छक्का जड़ा. 

हाल ही में बर्मिंघम में खेले गए डिवीजन 2 के मुकाबले में ससेक्स की टीम के लिए डेब्यू करने वाले ईशांत शर्मा ने वार्विकशायर के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया. ईशांत ने पहले ही मैच में 5 विकेट झटके. आईपीएल से बेरुखी झेलने वाले ईशांत ने काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला किया. ईशांत के अलावा चेतेश्वर पुजारा, आर अश्विन और विराट कोहली भी काउंटी के कुछ मैच खेलते नजर आएंगे.

IPL 11 : डीविलियर्स के इस एक छक्के ने उड़ाई आंद्रे रसेल की नींद...

IPL 2018 LIVE : पंत पर भारी डीविलियर्स की पारी, 6 विकेट से दिल्ली हारी

IPL 11 LIVE : डीविलियर्स के तूफ़ान से दिल्ली 'गंभीर', 15 ओवर के बाद...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -