मशक्कत उठाने के बाद इशांत को दिल्ली रणजी टीम में लिया
मशक्कत उठाने के बाद इशांत को दिल्ली रणजी टीम में लिया
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली रणजी टीम की  23 सितम्बर को घोषणा हो गई। लेकिन इसमें से एक खिलाडी को जोरदार झटका लगा था, दरअसल, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को टीम में नहीं लिया गया था। लेकिन काफी मशक्कत उठाने के बाद  आखिरकार तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को दिल्ली की रणजी टीम में शामिल कर लिया गया है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने तत्काल प्रभाव से भारतीय तेज गेंदबाज इशांत को टीम में शामिल करने का फैसला ले लिया है।

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के मुख्य चयनकर्ता विनय लांबा ने पहले कहा था की "फोन कॉल और मैसेज का जवाब न देने के कारण इशांत को दिल्ली टीम से बाहर रखा गया है।"

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के खेल सचिव सुनील देव ने बीते दिन यानि कि गुरुवार को एक बयान जारी कर कहा, "इशांत ने रणजी ट्रॉफी के दूसरे मैच से अपनी उपलब्धता की पुष्टि की है, लेकिन हमने उन्हें तत्काल टीम में शामिल कर लिया है।"

इशांत एक से चार अक्टूबर के बीच राजस्थान के खिलाफ होने वाले रणजी ट्रॉफी के दिल्ली के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे। लेकिन वह दिल्ली के दूसरे मैच के लिए खेल सकेंगे। दिल्ली आठ से 11 अक्टूबर के बीच घरेलू फिरोजशाह कोटला मैदान पर विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के आगामी सत्र का अपना दूसरा मैच खेलेगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -