इशांत ने क्रिकेट में आक्रामकता पर काबू पाना सिख लिया : शास्त्री

Sep 23 2015 04:41 PM
इशांत ने क्रिकेट में आक्रामकता पर काबू पाना सिख लिया : शास्त्री

भारतीय क्रिकेट टीम के निदेशक रवि शास्त्री ने क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की तारीफे करते हुए कहा की इशांत शर्मा ने धीरे धीरे मैदान पर अपनी आक्रामकता पर काबू पाना सिख लिया है। भारतीय क्रिकेट टीम के निदेशक रवि शास्त्री ने कहा कि "मुझे पता है कि तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने अधिक आक्रामकता दिखाई और उन्होंने अपनी आक्रामकता पर नियंत्रण पा लिया है और मुझे लगता है की वे अब आक्रामकता में सुधार लाएंगे।

मगर मैं आपको इस बात से अवगत कराना चाहता हूं कि पूरी टीम का समर्थन इस तेज गेंदबाज को प्राप्त है। मैं भी चाहता हूं कि वो आक्रामक हो और मैं ही वो पहला व्यक्ति रहूंगा जो उन्हें इस दिशा में आगे बढ़ाएगा। मगर मैं सीमा का भी ध्यान रखूंगा।"
 
निदेशक रवि शास्त्री ने आक्रामकता की बातो से आगे बढ़कर यह भी कहा की  'दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में हमें इशांत की कमी खलेगी। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज है। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने श्रीलंका में शानदार फार्म में रहते हुए बहुत अच्छी गेंदबाजी की। 

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को श्रीलंका दौरे पर आईसीसी ने आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी करार देते हुए एक मैच का प्रतिबंध लगाया जिस वजह से वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।