इशांक जग्गी के शानदार शतक और शाहबाज नदीम की घातक गेंदबाजी से झारखंड फ्रंट फुट पर
इशांक जग्गी के शानदार शतक और शाहबाज नदीम की घातक गेंदबाजी से झारखंड फ्रंट फुट पर
Share:

नागपुर में चल रहे रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में गुजरात की पहली पारी में 390 रनों के जवाब में झारखंड ने मैच के तीसरे दिन मंगलवार को अपनी पहली पारी में 408 रन बनाकर पहली पारी में बढ़त हासिल कर ली है. युवा बल्लेबाज इशांक जग्गी के शानदार शतक के कारण ही झारखंड यह बढ़त ले पाया. उन्होंने 129 रन की पारी खेली जिसमे 15 चौके और एक छक्का लगाया. पांच विकेट पर 214 रन से आगे तीसरे दिन की शुरुआत करने वाली झारखंड की टीम के लिए इशांक जग्गी और राहुल शुक्ला ने स्कोर में 69 रन और जोड़े.

राहुल के आउट होने के बाद क्रीज पर आये कौशल सिंह ने भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया और इशांक के साथ सातवें विकेट के लिए 97 रनों की साझेदारी निभाई. इसके बाद झारखंड के पुच्छल्ले बल्लेबाज कुछ ख़ास कमल नहीं कर पाए और टीम जल्द ही सिमट गयी लेकिन टीम को निर्णायक बढ़त जरूर प्राप्त हुई.गुजरात की तरफ से आरपी सिंह सबसे सफल गेंदबाज रहे और उन्होंने 90 रन पर 6 विकेट लिए.

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम को झरखंड के गेंदबाजो ने शुरूआती झटके देकर संकट में डाल दिया. टीम इंडिया में आने के मुहाने पर खड़े झारखंड के गेंदबाज शाहबाज नदीम ने एक बार फिर से शानदार गेंदबाजी करते हुए गुजरात के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक गुजरात ने 4 विकेट के नुकसान पर 100 रन बना लिए थे.

पेशेवर कुश्ती लीग : पंजाबी तड़के पर भारी पड़ा जयपुर

BCCI का ऐलान : वर्ल्डकप क्वालीफायर के लिए मिताली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -