गलियों में मस्ती करते दिखे शाहिद, शोर सुनकर निकली महिला तो बोले 'सॉरी आंटी'

मशहूर एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों काम छोड़ अपने बॉयज गैंग के साथ समय बिता रहे हैं। वैसे शाहिद एक्टिंग के साथ-साथ जिंदगी को खूबसूरती से जीना भी अच्छी तरह से जानते हैं। जी हाँ और इसी के चलते इन दिनों एक्टर अपने दोस्तों संग यूरोप में बाइकिंग ट्रिप पर गए हुए हैं। यहाँ से वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ट्रिप की झलकियां शेयर कर रहे हैं। इन सभी के बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यूरोप ट्रिप का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया। इस वीडियो को जो देख रहा है वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

जी दरअसल इस वीडियो में शाहिद और ईशान खट्टर खुद को एक पतली स्ट्रीट की अपोजिट दीवारों पर बैलेंस करते हुए नजर आ रहे है। वहीं इस दौरान दोनों के साथ कुणाल खेमू भी ऐसा करने की कोशिश करते हैं। हालाँकि उनका शोर सुनकर एक महिला अपने घर की खिड़की खोलकर उनको देखती है। इस पर शाहिद उसे नोटिस करने के बाद नीचे उतर जाते हैं। उसके बाद शाहिद का मुंह उतर जाता है। इस वीडियो के साथ शाहिद ने लिखा है 'सॉरी आंटी।'

अब अभिनेता का यह कैप्शन लोगों के दिलो को जीत रहा है और जो इस वीडियो को देख रहा है वह तीनो अभिनेता को बेहतरीन बता रहा है। वैसे तीनों काफी समय से ट्रिप पर हैं और जमकर एन्जॉय कर रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो तीनों के पास बेहतरीन फ़िल्में हैं और तीनो धमाका करने के लिए तैयार हैं।

केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर बनेगा फोटोग्राफी पॉइंट

VIDEO: 27 किलो का कैमरा लिए एक्शन सीन की शूटिंग करने निकले रोहित शेट्टी

सुहाना ने अब शेयर की अपनी जन्मदिन की तस्वीरें, देखकर लट्टू हुए फैंस

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -