कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ इस फिल्म में नज़र आएंगे ईशान खट्टर
कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ इस फिल्म में नज़र आएंगे ईशान खट्टर
Share:

कोविड की तीसरी लहर ने एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री को प्रभावित कर रही है. जहां सिर्फ 2 माह के लिए सिनेमाघर खुले थे वहीं कई बड़ी मूवी की शूटिंग भी शुरू हो गई थी लेकिन जैसे ही नए वैरिएंट ओमिक्रोन ने पांव पसारने शुरू किए फिर से इंडस्ट्री ठप पड़ती हुई नज़र आ रही है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘फोन बूथ’ (Phone Booth) की मूवी की अधिकतम शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि कैटरीना भी शूटिंग पर वापस आ चुका है और उन्होंने सॉन्ग के शूट की रिहर्सल यशराज स्टूडियो (Yashraj Studies) में शुरू कर चुकी है. इस मूवी की बाकी की शूटिंग भी जल्दी शुरू होगी और बाकी की स्टारकास्ट कैटरीना को जॉइन करने वाले है.

इस फिल्म के इस स्पेशल सॉन्ग में कैटरीना के साथ-साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर दिखाई देने वाले है. ये दोनों इस मूवी में कैटरीना के अपोजिट कार्य कर रहे है. पहली बार है जब कैटरीना अपने से दो जूनियर और यंग एक्टर्स के साथ स्क्रीन साझा करने वाली है. इस मूवी को यशराज के बैनर तले बनाया जाने वाला है. कुछ समय पहले ही इस स्पेशल गाने की शूटिंग की तैयारी शुरू करके रोकी जा चुकी है. इस गाने की शूट बहुत ही हाई लेवल पर होनी है. इसलिए इसके लिए प्लानिंग के साथ काम चल रहा है.

महाराष्ट्र में कोविड के हालात पर है मेकर्स की नजर: मीडिया की रिपोर्ट में ये कहा गया है कि इंडस्ट्री के एक सोर्स ने इस मूवी से जुड़ी सूचना भी साझा कर दी है. जहां इस बारे में उनका कहना है कि इस माह के अंत तक इस अगर कोविड के केस कम होते हैं तो इस मूवी के गाने की शूटिंग शुरू होने वाली है. महाराष्ट्र के हालात को देखते हुए ही आगे की मूवी की योजनाएं बन रही है. ऐसे ही कई बड़ी मूवी की शूटिंग को रोक दिया गया है क्योंकि फिल्म सेट पर कोविड गाइडलाइन्स को फ़ॉलो करना मुश्किल हो जाते है.

फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में दीपिका ने पहनी ऐसी ड्रेस, हर कोई हो गया हैरान

ट्रोलर ने धर्मेंद्र को कहा पागल, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सारा अली खान ने खींची टांग तो विक्की ने पोस्ट पर कर दिया ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -