खाना बनाती हुई नजर आई श्रीदेवी की बेटी जान्हवी, ईशान खट्टर ने सोशल मीडिया पर फैलाई खबर
खाना बनाती हुई नजर आई श्रीदेवी की बेटी जान्हवी, ईशान खट्टर ने सोशल मीडिया पर फैलाई खबर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी ने धड़क फिल्म के सहारे सभी का दिल जीत लिया था. खास बात यह है कि जाह्नवी और ईशान की यह पहली फिल्म थी और इसे लेकर जोड़ी चर्चा में थीं. फिल्म में उनके अभिनय की काफी प्रशंसा की गई और दर्शकों को जाह्नवी और ईशान की बॉन्डिंग खूब भाई. इतना ही नहीं दोनों पर्सनल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त हैं. जबकि हाल ही में ईशान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो डाला, जिसमें जाह्नवी कुकिंग करती हुई देखे जा सकती है. 

आप देख सकते हैं कि वीडियो में जाह्नवी खाना पकाने में पूरी तरह से मगन हैं और ईशान ने कैप्शन में लिखा है कि ''शेफ जाह्नवी, ऑल राइट्स रिजर्व्ड.'' जाह्नवी ग्रे टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट में क्यूट पोज दे ही हैं. आपको जनकारी के लिए बता दें कि धड़क की शूटिंग के दौरान से ही दोनों कलाकारों के बीच अफेयर की चर्चाओं ने भी खूब जोर पकड़ा था. लेकिन करण के शो में इस बारे में पूछे जाने पर दोनों ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था और दोनों ने एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया. 

दोनों के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी को धड़क में उनके अच्छे अभिनय का फल मिलता हुआ नजर रहा है. धीरे-धीरे बॉलीवुड डायरेक्टर्स उन पर भरोसा जता रहे हैं और करण जौहर के प्रोजेक्ट तख्त में वे कास्ट हुई हैं. जबकि इसके अलावा जाह्नवी गुंजन सक्सेना बायोपिक और रू-आफजा में भी नजर आने वाली है. वहीं खट्टर भी अपनी आने वाली फिल्म में बिजी है. 

फैंस को भाया टाइगर का धमाकेदार डांस, कहा- आप ऋतिक से अच्छा...'

जिम में टाइगर की बहन ने उठाया 85 KG वजन, वीडियो देखकर छूट जाएगा पसीना

शत्रुघ्न सिन्हा के BJP छोड़ने पर सोनाक्षी का बड़ा बयान, कहा-'पापा ने बहुत देर...'

शाहिद के साथ ये काम करना बहुत पसंद करती थी करीना, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -