विदेश में ईशान ने किया खतरनाक स्टंट, फोटो देख फैंस बोले- स्पाइडमैन

विदेश में ईशान ने किया खतरनाक स्टंट, फोटो देख फैंस बोले- स्पाइडमैन

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर अपने यूरोप ट्रिप से वापस लौट चुके हैं और उन्होंने अपनी फॉरेन ट्रिप में काफी एन्जॉय भी किया है. यहां उन्होंने कई स्टंट भी किए है. ईशान द्वारा  इंस्टाग्राम पर एक खतरनाक स्टंट करते हुए फोटो भी साझा की गई है.

आप देख सकते हैं कि फोटो में ईशान एक पहाड़ी से लटके हुए नज़र आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए ईशान द्वारा लिखा गया है कि- 'Somewhere 6,223 kilometres away.' उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही लोग उन्हें स्पाइडमैन भी बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि- स्पाइडरमैन, स्पाइडरमैन तुमने चुराया मेरे दिल का चैन. इसके साथ ही फैंस यह भी पूछ रहे हैं कि क्या यह तस्वीर फोटोशॉप्ड है क्या.

बता दें कि ईशान द्वारा डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से एक्टिंग डेब्यू किया था. जबकि ईशान को फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म धड़क से पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी और फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ उनकी बढ़िया केमिस्ट्री थी. बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी द्वारा अच्छा परफॉर्म किया गया था. जाह्नवी की यह पहले बॉलीवुड फिल्म है.वहीं वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अब ईशान विक्रम सेठ की किताब ‘अ सूटेबल ब्वॉय’ पर बेस्ड डायरेक्टर मीरा नायर के शो मे नजर आने वाले हैं. 

 

पुण्यतिथि पर ऋषि को याद आए शम्मी कपूर, कहा- आप जैसा कोई नहीं

रिलीज़ से पहले ही Saaho ने कमा लिए इतने करोड़

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर बोले अक्षय खन्ना

Video : जब ड्राइवर से मांगने पड़े जान्हवी को 500 रूपए...