शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं ईशान खट्टर,10 साल की उम्र में किया था अभिनय
शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं ईशान खट्टर,10 साल की उम्र में किया था अभिनय
Share:

ईशान खट्टर बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता हैं और आज उनका जन्मदिन है। आज ईशान अपना 26वां जन्मदिन मना रहे हैं। ईशान ने अपने करियर में बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जो आपने देखी ही होंगी। वैसे उनकी फिल्मों की लिस्ट छोटी है लेकिन उन्हें पसंद करने वालों की लिस्ट लंबी है। आपको बता दें कि ईशान खट्टर का जन्म साल 1995 में अभिनेत्री नीलिमा अजीम और अभिनेता राजेश खट्टर के घर में हुआ था। आपको बता दें कि राजेश खट्टर ने नीलिमा अजीम से साल 1990 में शादी की थी, लेकिन इन दोनों की शादी 11 साल तक ही चली और इसके बाद दोनों का तलाक हो गया था।

आपको बता दें कि ईशान खट्टर अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं। वहीं अगर हम उनकी पढ़ाई के बारे में बात करें तो ईशान खट्टर ने अपनी पूरी पढ़ाई मुंबई से ही की है। ईशान खट्टर के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो बहुत कम ही लोगों को पता है कि उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर अपने अभिनय की शुरुआत की थी। जी हाँ, वह पहली बार शाहिद कपूर की फिल्म वाह! लाइफ हो तो ऐसी! में नजर आए थे। यह फिल्म साल 2005 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और उस समय ईशान खट्टर मात्र 10 साल के थे। इस फिल्म के बाद ईशान खट्टर ने फिल्म हाफ विडो में सह निर्देशक के तौर पर काम किया। वहीं बतौर मुख्य कलाकार उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत ईरानी निर्माता-निर्देशक माजिद माजिदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से की थी जो बेहतरीन फिल्म रही थी।

इस फिल्म में ईशान खट्टर के साथ अभिनेत्री मालविका मोहन मुख्य भूमिका में थीं और दोनों को खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म के बाद ईशान धड़क फिल्म में नजर आए और फिर खाली-पीली फिल्म में काम कर उन्होंने लोगों का दिल जीता। वहीं ईशान खट्टर वेब सीरीज ए सूटेबल ब्वॉय में भी नजर आ चुके हैं जिसमे उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया। फिलहाल ईशान को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने OTT को कहा अलविदा

पहली बार बड़े परदे पर एक साथ दिखेगी बॉलीवुड के इन 2 मशहूर सुपरस्टार्स की जोड़ी

2021 में ही सात फेरो के बंधन में बंधेंगे बॉलीवुड के ये स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -