लियोनार्डो डिकैप्रियो और जेनिफर लॉरेंस की इस मूवी में ईशान खट्टर किया कैमियों रोल
लियोनार्डो डिकैप्रियो और जेनिफर लॉरेंस की इस मूवी में ईशान खट्टर किया कैमियों रोल
Share:

ईशान खट्टर बहुत वक़्त से मूवीज से दूरी बनाए हुए है. वर्ष 2020 में आई बॉलीवुड की मूवी ‘खाली पीली’ में वो दिखाई दिए थे. इस मूवी के उपरांत उन्होंने कोई मूवी नहीं की है. वर्ष 2022 में उनकी मूवी ‘फोन भूत’ आने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर ईशान खट्टर ने नेटफ्लिक्स की मूवी ‘डोन्ट लुक अप’ में अपने कैमियो की एक छोटी सी क्लिप साझा की है. ये मूवी 24 दिसंबर को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर मूवी से एक वीडियो साझा करते हुए, ईशान ने कैप्शन, “आखिरकार मुझे उस मूवी के साथ वापस आने और क्रिसमस की पूर्व संध्या का आनंद लेने का वक़्त मिला, जिसका मैंने इस साल सबसे अधिक प्रतीक्षा की है. उन्होंने आगे कहा है  वाह! एक मिनट रुकिए. वो कौन? इस छोटे से कैमियो को करने के लिए बहुत अच्छा है और GOAT मेरिल स्ट्रीप और जीनियस लियो के समान मोंटाज में रहें.”

वीडियो की शुरुआत मेरिल स्ट्रीप के कहने से हो जाती है, “उन्हें लगता है कि वो हमसे बेहतर हैं.” अचानक, एक और वीडियो चलने लगता है जिसमें एक आदमी कहता है, “वो आपकी आजादी को लूटना चाहते हैं और ये एक सच्चाई है.” जिसके उपरांत लोगों के जयकारे लगाते हुए कई वीडियोज आते हैं “don't look up.” फिर एक व्लॉगर की भूमिका निभाने वाले ईशान एक वीडियो में नज़र आए है और कहते हैं, “अमेरिकी राष्ट्रपति ऑरलियन ने भारत या किसी दूसरे देश को इसमें शामिल नहीं किया है. दुनिया इस मिशन का हिस्सा बनने के लिए. ” वो चिढ़ जाते हैं और जोड़ते हैं, “बस f के लिए देखें— खातिर.”

कई फैंस ने वीडियो पर टिप्पणी की और उन्हें हॉलीवुड मल्टी-स्टारर में उनके कैमियो के लिए बधाई दी. एक यूजर ने पोस्ट किया है, ‘बधाई हो ईशान. कल रात मैंने मूवी देखी और आपकी उपस्थिति ने निश्चित रूप से हमें आश्चर्यचकित कर चुके है. उम्मीद है कि आपको और मूवीज में अभिनय करते हुए देखूंगा.” जबकि एक दूसरे ने लिखा, “बस कमाल है.” खबरों की माने तो ‘डोंट लुक अप’ एडम मैके का एक सटायर है जो दो एस्ट्रोनॉमर्स के इर्द-गिर्द घूम रहे है, जिन्हें पता चलता है कि एक कॉमेट जीवन को नष्ट करने की क्षमता के साथ तेजी से ग्रह पृथ्वी के पास आ रहा है.हालांकि, उन्हें उदासीन गवर्नमेंट और मीडिया की ओर से रेडियो चुप्पी के अतिरिक्त और कुछ नहीं मिलता है. ‘डोंट लुक अप’ में मेरिल स्ट्रीप, जोनाह हिल, रॉब मॉर्गन, मार्क रैलेंस, टिमोथी चालमेट और दूसरे भी हैं.  इंडियन मूल के अभिनेता हिमेश पटेल भी इस मूवी का हिस्सा हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

किम ने अपने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

The Metrix में अपने छोटे रोल को लेकर ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- "उनकी सोच छोटी..."

BTS बैंड के इस मेंबर को हुआ कोरोना, अगस्त में लगवाई थी वैक्सीन की दूसरी डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -