गरीबों बच्चों को खाना बांटते नजर आए ईशान खट्टर

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर को लोग खूब पसंद करते हैं और उन्हें लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर आ ही जाती है. वैसे आजकल ईशान अपनी अपकमिंग फिल्म के चलते सुर्खियों में हैं और जल्द ही वह एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ फिल्म खाली-पीली में नजर आने वाले हैं. अब इस समय ईशान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं अपनी इन तस्वीरों के चलते एक्टर सुपरहीरो बन गए हैं. आपको बता दें कि ईशान इन फोटो में मुंबई में गरीबों बच्चों को खाना बांटते हुए नजर आ रहे हैं जो बहुत खूबसूरत लग रहा है.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में ईशान खट्टर जमीन पर बैठकर बच्चों को खाना देते दिखाई दे रहे हैं और इस समय सोशल मीडिया पर फैंस उनकी इस तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. ईशान खट्टर इन तस्वीरों में केजुअल ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं और वह मुंबई की सड़कों पर बैठकर गरीबों व जरूरतमंदों को खाना का पैकेट बांटते दिख रहे हैं. वहीं ईशान के इस नेक काम के लिए हर कोई उनकी तारीफ कर रहा हैं और सभी उनकी जमकर तारीफें करने में लगे हुए हैं. आप सभी को बता दें कि ईशान ने फिल्म 'बियॉंड द क्लाउड्स' से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इसके बाद वो जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म धड़क में दिखाई दिए थे.

वहीं बीते दिनों एक इंटरव्यू में ईशान ने कहा था, ''मेरे भाई (शाहिद कपूर) ने एक बार मुझसे कहा था कि एक्शन और कट के बीच का पल तुम्हारा है. उन्होंने कहा है कि उस ईमानदार पल को ढूंढ़ो, उस ईमानदार पल को ढ़ूंढ़कर ही तुम कैमरे के सामने टिक पाओगे.''

जल्द से जल्द विरूष्का के बच्चे को देखना चाहती हैं तैमूर की दादी, कहा- 'बच्चा होगा तो...'

मौसमी चटर्जी की बेटी पायल ने कहा दुनिया को अलविदा

गुड न्यूज़ एक्टर अक्षय कुमार ने वाइफ को दिया अनोखा तोहफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -