फिल्म 'Khaali Peeli' के लिए ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने की शूटिंग शुरू
फिल्म 'Khaali Peeli' के लिए ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने की शूटिंग शुरू
Share:

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म खाली पीली  की शूटिंग बड़ी जोरों शोरों से कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे  लीड एक्ट्रेस के तौर पर नरज आने वाली हैं। दर्शक भी इस नई जोड़ी का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग को खत्म कर लिया गया है। वही इन दिनों इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग को लेकर मेकर्स काफी उत्साहित हैं। अभी हाल ही में आईं खबरों की मानें तो एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख  ने एक विस्तृत एक्शन सीक्वेंस तैयार किया था, जिसे अनन्या पांडे  और ईशान खट्टर  के साथ साथ फिल्म के नायक जयदीप अहलावत  को लेकर भी फिल्माया जा सकता है । परन्तु निर्देशक मकबूल खान इस एक्शन सीन के लिए अपना सुझाव दिया कि वे सीक्वेंस में स्टंट करने के लिए बॉडी में डबल रस्सी का इस्तेमाल करें, परन्तु ईशान और अनन्या ने खुद परफॉर्म करने पर जोर दिया है।

 सूत्रों की मानें तो, "इस सीन में ईशान को 30 मीटर ऊँचे एक पिक-अप वाहन से नीचे जमीन पर कूदना होगा। चूँकि घायल होने की संभावना थी, परवेज इसे अंजाम देने के लिए एक बॉडी पर डबल रस्सी का प्रोग किया। ईशान और अनन्या ने फिल्म करने से पहले इस सीन को परफेक्ट बनाने के लिए बड़े पैमाने पर अभ्यास किया। 10 दिन की इस शूटिंग में, ईशान ने वाई की गलियों में एक लंबा सीन फिल्माया।" हाल ही में आईं खबरों की मानें तो एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख  ने एक विस्तृत एक्शन सीक्वेंस तैयार किया था, जिसे अनन्या पांडे  और ईशान खट्टर  के साथ साथ फिल्म के नायक जयदीप अहलावत  को लेकर भी फिल्माया जाएगा। 

परन्तु निर्देशक मकबूल खान  इस एक्शन सीन के लिए अपना सुझाव दिया कि वे सीक्वेंस में स्टंट करने के लिए बॉडी में डबल रस्सी का उपयोग करें, परन्तु ईशान और अनन्या ने खुद परफॉर्म करने पर जोर दिया है। सूत्रों की मानें तो, "इस सीन में ईशान को 30 मीटर ऊँचे एक पिक-अप वाहन से नीचे जमीन पर कूदना हो सकता है । इसके अलावा घायल होने की संभावना थी, परवेज इसे अंजाम देने के लिए एक बॉडी पर डबल रस्सी का प्रोग किया। ईशान और अनन्या ने फिल्म करने से पहले इस सीन को परफेक्ट बनाने के लिए बड़े पैमाने पर अभ्यास किया। 10 दिन की इस शूटिंग में, ईशान ने वाई की गलियों में एक लंबा सीन फिल्माया।"ज़ी स्टूडियो और हिमांशु किशन मेहरा  के साथ अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित इस फिल्म के डायरेक्टर मकबूल खान कहते हैं, "ऐसी पेशेवर टैलेंट के साथ काम करना आश्चर्यजनक है, जिसकी ऊर्जा पूरी टीम को प्रेरणा देती है। यह वाई में हमारे लिए काफी मुश्किल था, जहां हमने 10 दिनों में पावरफुल एक्शन सीन्स की शूटिंग की। उन्होंने कुछ क्रेजी स्टंट किए हैं!"

Panga Box Office : कंगना रनौत की फ़िल्म पहले दिन नहीं ले पायी पन्गा

अनुपम खेर ने ट्वीट कर हेटर्स को दिया करारा जवाब, लिखा -'कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार...'

सुशांत सिंह ने शेयर की खास फोटो साथ में लिखी दिल को छू जाने वाली लाइन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -