हेडफोन लगाकर साइकिल चलाने पर ट्रोल हुए ईशान खट्टर, अब दिया मुहतोड़ जवाब
हेडफोन लगाकर साइकिल चलाने पर ट्रोल हुए ईशान खट्टर, अब दिया मुहतोड़ जवाब
Share:

बॉलीवुड के सबसे यंग और एनर्जेटिक एक्टर ईशान खट्टर की इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसके कारण ईशान को ट्रोल भी किया जा रहा है. दरअसल ईशान को साइकिल चलाना बहुत पसंद है और वो आए दिन अपने फ्री समय में साइकिल लेकर घूमने निकल जाते हैं. हाल ही में उनकी साइकिल चलाते हुए ही एक तस्वीर सामने आई है जिसके कारण अब ईशान को ट्रोल किया जा रहा है.

फिल्म धड़क से पॉपुलैरिटी पाने वाले ईशान खट्टर इस तस्वीर में साइकिल पर बैठे हैं और उन्होंने हेडफोन लगाए हुए हैं. इस दौरान ईशान ने ट्रैफिक सुरक्षा नियमों का पालन नहीं किया है जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. साइकिल पर सवार ईशान की इस तस्वीर को फोटोग्राफर्स ने शेयर किया.

ऐसे में हाल ही में ईशान ने भी इस तस्वीर को लेकर फैल रही गलतफहमी पर बयान दिया. उन्होंने तस्वीर पर कमेंट कर कहा कि, 'धन्यवाद आपका इस तस्वीर पर ध्यान देने के लिए. लेकिन ये एक फोन कॉल था. मैं ये भी कहना चाहूंगा कि मेरे साइकिल पर होने के बावजूद फोटोग्राफर्स का तस्वीरें क्लिक करना भी कोई सुरक्षित तरीका नहीं है.' आपको बता दें ईशान ने मशहूर ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से डेब्यू किया था. पहली ही फिल्म से उन्हें प्रसिद्धि मिल गई थी.

23 साल के इस मशहूर एक्टर ने 45 साल की महिला को किया डेट

बचपन के दोस्त के साथ किस करते हुए नजर आईं थी जाह्नवी, अफेयर की बात से किया इंकार

तो क्या सच में एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को देखकर डर गई थी आलिया? सच्चाई आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -