'धड़क' के बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे ईशान-जान्हवी, जानें फिल्म के बारे में
'धड़क' के बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे ईशान-जान्हवी, जानें फिल्म के बारे में
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने फिल्‍म 'धड़क' से अपना बॉलिवुड डेब्‍यू किया था जो कि मराठी फिल्‍म सैराट का रीमेक थी। इसके बाद दोनों को जान्हवी को कई फिल्में मिली है जिसमें वो इन दिनों व्यस्त चल रही हैं. लेकिन हाल ही में ये खबर आई है कि ईशान और जान्हवी एक बार फिर से साथ दिखने वाले हैं. आइये जानते हैं उनकी इस अगली फिल्म के बारे में. 

फैंस इन दिनों को फिर से एक साथ देखना चाहते हैं. तो बता दें, लेटेस्‍ट रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्‍ममेकर करण जौहर की आने वाली रोमांटिक थ्रिलर में दोनों नजर आ सकते हैं। करण जिनके पास इस वक्‍त बड़े स्‍टार्स वाली फिल्‍मों का लंबा लाइनअप है, एक बार फिर इस हिट जोड़ी को एक अलग तरह की फिल्‍म में साथ लाना चाहते हैं। यानि वो एक अच्छी स्क्रिप्ट के साथ इन सिएटरों को साथ में लाना चाहते हैं.  

कहा जा रहा है कि फिल्‍म का निर्देशन बिजॉय नाम्बियार कर सकते हैं और यह अगले साल से शुरू होगी। बात करें ऐक्‍टर्स की तो जहां जाह्नवी अब 'तख्‍त', 'रूही-आफ्जा', 'दोस्‍ताना 2' और गुंजन सक्‍सेना की बायॉपिक में नजर आएंगी तो वहीं ईशान डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर की फिल्‍म 'काली पीली' में अनन्‍या पांडे के साथ दिखेंगे। हालाँकि जाह्नवी और ईशान की इस फिल्म पर अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है. 

Arjun Patiala Song : 'सिप सिप' कर खूब झूमे दिलजीत दोसांझ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे राधिका आप्टे के इंटिमेट सीन, जानें मांजरा

Street Dancer 3d के सेट पर वरुण धवन के साथ हुआ हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -