23 साल के इस मशहूर एक्टर ने 45 साल की महिला को किया डेट
23 साल के इस मशहूर एक्टर ने 45 साल की महिला को किया डेट
Share:

बॉलीवुड का यंग एक्टर ईशान खट्टर फिल्म धड़क के बाद से लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. आपको बता दें ईशान धड़क में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आए थे. इस फिल्म के बाद से ही द्प्नों के अफेयर की चर्चा जोरों से हो रही थी. लेकिन ईशान ने हाल ही में करण जौहर के शो पर ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो गया. सूत्रों की माने तो ईशान ने करन के शो पर बाताया कि वह उम्र में खुद से बड़ी महिला को डेट कर चुके हैं.

दरअसल इस शो में करण ने सवालों के सिलसिले के बीच ईशान से पूछा कि 'क्या तुमने उम्र में खुद से बड़ी महिला को डेट किया है?' तो इसके जवाब में ईशान ने हां में जवाब देते हुए कॉफी का शॉट पी लिया. फिर करण ने सवाल किया कि 'खुद से बड़ी महिला का मतलब तुम क्या समझते हो?' फिर ईशान ने इस पर कहा कि वह महिला 45 साल की थीं. आपको बता दें ईशान की उम्र फ़िलहाल 23 साल हैं.

अब तक तो ईशान का ये राज सभी से छुपा हुआ था लेकिन अब इस बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो गया है. खुद करण जौहर और ईशान के भाई शाहिद कपूर भी उनके जवाब को सुनकर हैरानी में थे. इसके बाद जब करण ने जाह्नवी को लेकर सवाल किया था तो ईशान के भाई शाहिद ने ये कहते हुए बात टाल दी कि ये ईशान की आदत है वह लोगों के आसपास मंडराता रहता है.

बचपन के दोस्त के साथ किस करते हुए नजर आईं थी जाह्नवी, अफेयर की बात से किया इंकार

प्रियंका चोपड़ा के पति को शाहिद कपूर में दे डाली ऐसी सलाह

शाहिद कपूर की पत्नी ने शेयर की 'परफेक्ट फैमिली फोटो', बेहद क्यूट नजर आए जैन कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -