फिल्म पाने की चाह में इस एक्टर ने 12 दिन के अंदर घटाया था 8 किलो वजन
फिल्म पाने की चाह में इस एक्टर ने 12 दिन के अंदर घटाया था 8 किलो वजन
Share:

फिल्म धड़क के जरिए लाइम लाइट में आने वाले मशहूर एक्टर ईशान खट्टर आज अपना 23वां बर्थडे मना रहे हैं. आपको बता दें ईशान शाहिद कपूर के भाई हैं और अपने भाई की तरह ही ईशान खट्टर भी फिटनेस फ्रीक हैं. ईशान ने फिल्म Beyond the clouds के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए ईशान ने काफी ज्यादा मेहनत की थी.

इस फिल्म के लिए ईशान ने 12 दिन के अंदर 8 किलो वजन घटाया था. जी हाँ.. .जिसने भी इस बारे में सुना तो वो हैरान हो गया था. फिल्म में दमदार प्रदर्शन के लिए ईशान खट्टर रोजाना दो घंटे जिम में वर्कआउट करते हैं. ईशान ने मीडिया से बातचीत के दौरान ये भी बताया था कि 'वर्कआउट के अलावा स्प्रिंटिंग और साइक्लिंग खास तौर से पसंद हैं. वर्कआउट के अलावा वह डांस के भी करते हैं.' आपको बता दें ईशान को डांस काफी पसंद है.

वहीं ईशान की डाइट की बात करें तो वह अपनी डाइट में फल और सब्जियों को शामिल करते हैं. इसके अलावा ईशान प्रोटीन पाने के लिए अंडे, चिकन और प्रोटीन शेक भी पीते हैं. ईशान को कोई ड्रिंक सबसे ज्यादा पसंद हैं तो वो है नारियल पानी. ईशान हमेशा ही जंक फूड से दूर रहते हैं. शूटिंग के समय भी ईशान हल्का वर्कआउट जरूर करते हैं. आपको बता दें ईशान ने रात 12 बजे अपने परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया था.

गरीब बच्चों के साथ ईशान ने इस तरह सेलिब्रेट किया बर्थडे, जाह्नवी का दिखा सेक्सी लुक

पहली बार मीरा राजपूत दिखी अपने दोनों बच्चों के साथ, फोटोज वायरल

मंगेतर निक को गले लगाते हुए प्रियंका ने शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -