आने वाली फिल्म से बाहर हो गए ईशान खट्टर, ये हुई वजह
आने वाली फिल्म से बाहर हो गए ईशान खट्टर, ये हुई वजह
Share:

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर की पहली फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' को रिलीज हुए एक साल से भी ज्यादा हो गया है. इसके बाद उन्होंने 'धड़क' में काम किया था जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी सराहा गया था. अब तक अभिनेता ने कोई फिल्म साइन नहीं की. कुछ दिन पहले ऐसी खबर आई थी कि वो शाहिद कपूर की फिल्म 'इश्क़ विश' के सीक्वल में नज़र आ सकते हैं, लेकिन इस पर कुछ तय नहीं हुआ है. इसके बाद ऐसी रिपोर्ट्स थी कि विशाल के साथ काम करने के लिए ईशान ने मीरा नायर की फिल्म से बैक आउट कर लिया. 

दरअसल, रिपोर्ट एक अनुसार क्रिएटिव डिफरेंसेस के होने के कारण मिस्टर खट्टर ने विशाल ने प्रोजेक्ट से अलग होने का फैसला कर लिया. वहीं विशाल ने भी न्यू कमर को लॉन्च करने का फैसला किया. अब उनकी जगह किसी और एक्टर को इस फिल्म में जगह मिलने वाली है. लेकिन ये भी बता दें कि अब तक इस फिल्म के लिए कुछ भी निश्चित नहीं हुआ है. लेकिन उम्मीद है जल्दी ही खुलासा होगा. 

इस प्रोजेक्ट के लिए कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आई थी. शाहिद कपूर के साथ कमीने, रंगून और हैदर जैसी फिल्मों में काम कर चुके विशाल ने ईशान को सलीम सिनाई का किरदार निभाने के लिए अपनी अगली फिल्म में अप्रोच किया था जिसे वो प्रोड्यूस भी कर रहे है. अब देखना होगा कि उन्हें अगली फिल्म कौनसी मिलती है.

आर्टिकल 15 : रिलीज होते ही छाईं आयुष्मान की फिल्म,फैंस बोले-ब्लॉकबस्टर

शाहरुख़ को देखते ही खुशी से झूम उठी यह एक्ट्रेस, लिखा इमोशनल पोस्ट

'बोले चूड़ियां' से मौनी रॉय हुई बाहर, अब नवाज़ के साथ रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -