3 वर्ष बाद एक दूसरे से अलग हुए ईशान- अनन्या...!
3 वर्ष बाद एक दूसरे से अलग हुए ईशान- अनन्या...!
Share:

बीते कुछ वर्षों अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक-दूसरे संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में बने हुए थे। दोनों को कई बार एक साथ पार्टीज और हॉलिडे डेस्टिनेशन पर भी स्पॉट किया भी किया जा चुका है।  ख़बरों की माने तो, अनन्‍या और ईशान ने तीन साल डेटिंग के उपरांत अब ब्रेकअप लिया है।

अभी अभी मिली जानकारी के अनुसार तीन साल तक डेटिंग के उपरांत इस कपल ने अब एक-दूसरे से अपनी राहें अलग कर चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  यह निर्णय दोनों ने आपसी सहमति से लिया है। दोनों के मध्य आपसी सामंजस्‍य की कमी थी। दोनों का चीजों और हालात को देखने का अपना-अपना अलग तरीका है। ऐसे में दोनों एकसाथ वह इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा पा रहे थे, जिसके चलते उन्होंने राहें अलग करने का फैसला लिया।

कहा जा रहा है कि दोनों ने ब्रेकअप जरूर कर लिया है, लेकिन उनकी दोस्ती कायम रहने वाली है। इतना ही नहीं, अगर उन्हें कभी मूवी करने का मौका मिलता है, तब भी दोनों एक साथ काम करने वाले है। दोनों इस ब्रेकअप को समझदारी और मैच्‍योरिटी के साथ हैंडल करना चाह रहे है।  इतना ही नहीं अनन्या पांडे और ईशान खट्टर बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक है। दोनों की मुलाकात फिल्‍म 'खाली पीली' के सेट पर हुई थी। तब से दोनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए थे । भले ही आज कपल के ब्रेकअप की खबरें आ रही हों, लेकिन दोनों ने इससे पहले कभी भी अपने अफेयर की बात नहीं स्वीकारी।

अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होने से पहले हाई कोर्ट पहुंचे सलमान खान, जानिए क्या है मामला?

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होती हुई नज़र आ रही जॉन की अटैक

ग्रैमी अवॉर्ड्स में नहीं दिया गया लता मंगेशकर को ट्रिब्यूट, भड़की कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -