ईशा कोपिकर ने 'फिजा' फिल्म से की थी एक्टिंग करियर की शुरूआत, अब करती है ये काम
ईशा कोपिकर ने 'फिजा' फिल्म से की थी एक्टिंग करियर की शुरूआत, अब करती है ये काम
Share:

आज अपना 43 वां जन्मदिन मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस ईशा कोपिकर  मना रही हैं. ईशा कोपिकर ऐसी एक्ट्रेस में शुमार हैं जिनका करियर बॉलीवुड में ज्यादा नहीं चल पाया. ईशा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. आज उनके जन्मदिन के दिन उनके ​जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले है.

10 माह की हुई नेहा-अंगद की बेटी, एक्ट्रेस ने लिखा भावुक कर देने वाला मैसेज

उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में काम किया. ईशा की चर्चित फिल्मों में 'गर्लफ्रेंड', 'D', 'डार्लिंग' और 'शबरी' है.ईशा ने कई फिल्मों में लीडिंग और सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर काम किया. ईशा की फिल्म 'कयामत' सुपरहिट फिल्मों में से एक है।कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही ईशा ने फोटोग्राफर गौतम राजदक्‍क्ष्या से फोटोशूट करवाया. इसके बाद उन्हें कई मॉडलिंग और ऐड के ऑफर मिले। 1995 में ईशा मिस इंडिया में पार्टिसिपेट किया. जिसमें उन्होंने मिस टैलेंट का क्राउन जीता। ईशा ने 1998 में तमिल फिल्म 'चंद्रलेखा' से डेब्यू किया था.

अक्षय ने देखा एक सुखद दृश्य, ट्वीटर पर की ऑटोवाले की तारीफ

अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'फिजा' से साल 2000 में ईशा ने करिश्मा कपूर और ऋतिक रोशन के साथ काम किया था. ईशा ने 10 साल बॉलीवुड में काम किया। लेकिन कुछ फिल्मों के अलावा ईशा एक्टिंग का जौहर नहीं दिखा पाईं. फिल्में फ्लॉप होने पर ईशा स्टेज शोज और विडियो एल्बम में भी काम किया.ईशा कुछ रियलिटी शोज और मिस यूनिवर्स 2008 के जज पैनल में भी शामिल रहीं. इसके साथ ही वो फैशन डिजायनर अनीता डोंगरे और प्रिया कटारिया के लिए मॉडलिंग भी करती रहीं. ईशा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी विवादों में भी रहीं.

NEXA IIFA Awards 2019 : कैटरीना का दिखा बोल्ड लुक, सरेआम दिखाए क्लीवेज

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि शादी से पहले ईशा का अफेयर इंदर कुमार से था. लेकिन इंदर की शराब की लत की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था. कुछ समय पहले ही इंदर कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. उस समय ईशा ने इंदर कुमार की लाइफ के बारे में कई खुलासे किए थे.साल 2009 में ईशा ने होटेलियर टिमि नारंग से शादी कर ली थी. लीना मोगरे और प्रीति जिंटा ने ईशा की मुलाकात टिमि से करवाई थी. अब दोनों की एक बेटी रिआना भी है. ईशा भले ही बॉलीवुड में ज्यादा नाम ना कमा पाई हों लेकिन अब वो करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं.

NEXA IIFA Awards 2019 : बेहद हॉट दिखीं रकुल प्रीत, सामने आया दमदार वीडियो

The Zoya Factor : नए गाने 'माहेरू' में दिखा सलमान और सोनम का रोमांस

राजकुमार की 'मेड इन चाइना' होगी ब्लॉकबस्टर ! फैंस ने जमकर की ट्रेलर की तारीफ़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -