इस पंजाबी एक्ट्रेस को याद आई गोवा ट्रिप
इस पंजाबी एक्ट्रेस को याद आई गोवा ट्रिप
Share:

एक बार फिर से गोवा जाना चाहती हैं पंजाबी फिल्म अभिनेत्री ईशा. जी दरअसल उन्होंने अपनी बहन और एक दोस्त के साथ गोवा के समुद्र तट का भृमण किया था और उन्होंने उसी को ही अपना जीवन बताया है. उनके अनुसार समुद्री हवा और लहरों ने उनके दिमाग को पूरी तरह से धो दिया है और वह जल्द ही एक और गोवा यात्रा करना चाहती है.

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा "हर दिन मैं अंतिम यात्रा से हमारी तस्वीरों को देखती हूँ. इस समय गोवा खुल गया है लेकिन मैं डर गईं हूँ क्योंकि कोरोना के मामले वहां बढ़ रहे हैं.'' आगे एक्ट्रेस ने कहा, 'होली से पहले जब हम वहां गए तो मुझे महसूस हुआ कि चीजें ठीक नहीं होंगी. चूंकि मैं अकेले मुंबई में रहती हूँ. मैं कभी भी लॉकडाउन में नहीं रहना चाहती थी इसलिए, मैंने अपने बैग पैक किए और घर वापस आने की तैयारी करने लगी. मैंने अपनी माँ को फोन किया और कहा कि वह सुरक्षित रहें और मैं उनसे जल्द मिलूंगी.'

आगे एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं चंडीगढ़ आई और अपनी माँ को लेने के लिए कार से अमृतसर गई. मेरे हिसाब से यह एक सही फैसला था.' वैसे ईशा के करियर के बारे में बात करें तो वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में अपना जादू दिखा चुकीं हैं.

इस तरह बॉयफ्रेंड आसिम को हिमांशी ने दी जन्मदिन की बधाई

नए अंदाज में नजर आईं हिमांशी खुराना, फूलों संग करवाया फोटोशूट

बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकीं हैं हिमांशी खुराना, किये चौकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -