ईशा कोप्पिकर से अकेले में मिलना चाहता था एक्टर, खुद किया खुलासा
ईशा कोप्पिकर से अकेले में मिलना चाहता था एक्टर, खुद किया खुलासा
Share:

'कयामत’, 'कृष्णा कॉटेज', ‘पिंजर’, ‘डरना मना है’ और ‘क्या कूल हैं हम’ जैसी फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में बसने वाली एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) को लोग ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से भी जानते हैं। हालाँकि अब वह इंडस्ट्री में कम ही नजर आती हैं। आप सभी को बता दें कि ईशा ने करियर की शुरुआत में कई फिल्मों में काम किया, हालाँकि वह फ्लॉप हो गईं और उसके बाद धीरे-धीरे ईशा बॉलीवुड से गायब होती गईं। वहीं अब काफी लंबे समय के बाद ईशा इंडस्ट्री में कमबैक के लिए तैयार हैं।

जी हाँ और इन सभी के बीच ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar Casting Couch) ने उस घटना का जिक्र किया जिसने उन्हें बुरी तरह से प्रभावित किया था। जी दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस शेयर किया और बताया कि एक एक्टर ने उनसे बिना उनके स्टाफ के मिलने की बात कही थी। इसके चलते ईशा ने उस एक्टर से मिलने से मना कर दिया। ईशा ने बताया- ‘इस घटना से मैं पूरी तरह टूट गई थी।’ आप सभी को बता दें कि ईशा आखिरी बार तमिल और हिंदी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘दहनम’ में नजर आई थीं। एक इंटरव्यू में ईशा कोप्पिकर ने ये खुलासा किया कि, 'बॉलीवुड अभिनेता उनसे बिना उनके स्टाफ के अकेले में मिलना चाहता था।'

इसी के साथ ईशा ने बताया उन्होंने अभिनेता के इस ऑफर को ठुकरा दिया। आगे उन्होंने कहा- 'मैं पूरी तरह से टूट गई थी। क्योंकि, मुझे लगता था कि आपका काम और आपके लुक्स यहां मायने रखते हैं। लेकिन, नहीं… यहां मायने रखता है कि आप एक अभिनेता की गुड बुक्स में हैं या नहीं और अभिनेता की गुड बुक्स का यही मतलब है। मुझे लगता है कि हमारी सबकी अपनी प्राथमिकताएं होती हैं और मेरे लिए मेरी प्राथमिकता मेरी जिंदगी है, जो मेरे काम से बड़ी है। आखिरी में यह मेरी अंतरात्मा है। मुझे आइने में खुद को देखने और अच्छा महसूस करने की जरूरत है।' वैसे ईशा आज भी लाखों लोगों को पसंद हैं।

Break-Up : एक-दूजे से अलग हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

अभिनय छोड़ अब IPL में जाना चाहते हैं आमिर खान!, वीडियो वायरल

दो शादियों के बाद भी इस एक्ट्रेस से जुड़ा था मनोज का नाम, ज्योतिष ने की थी हीरो बनने की भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -