डॉन 2 को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा चौकाने वाला खुलासा

आजकल कई फिल्मों के सीक्वल बन रहे हैं. ऐसे में हाल ही में डॉन के सीक्वल को लेकर नयी खबर सामने आई है. जी हाँ, इस फिल्म में नजर आईं अदाकारा ईशा कोपिकर का एक समय में हर कोई दीवाना था लेकिन अब वह फिल्मों से दूर हैं और वेब सीरीज में दिखाई देती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने डॉन 2 (Don 2) को लेकर एक ऐसा बयान दिया है कि लोग हैरान रह गए हैं। वैसे पहले तो आपको यह बता दें कि ईशा कोपिकर अब भी पहले के जितने ही हॉट हैं. हाल ही में उन्होंने डॉन 2 को लेकर एक ऐसा बयान दिया है कि लोगों के होश उड़ गए हैं.

आपको पता ही होगा ईशा कोपिकर फिल्म डॉन का हिस्सा थीं, जिसमें शाहरुख खान ने काम किया था। आप जानते ही होंगे यह फिल्म बहुत बड़ी हिट रही थी लेकिन जब इसका दूसरा भाग आया तो ईशा कोपिकर का पत्ता कट गया। वहीँ अदाकारा डॉन के इसी दूसरे भाग पर बात करते हुए बताया है, 'उन्हें इसका हिस्सा ना बन पाने का मलाल तो है लेकिन इस फिल्म ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था।' जी हाँ, हाल ही में ईशा कोपिकर ने कहा, 'मुझे नहीं पता है कि मैं डॉन 2 का हिस्सा क्यों नहीं बन पायी ?

डॉन के हिट होने के बाद मैं उम्मीद कर रही थी कि मुझे डॉन 2 में भी लिया जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं.... मेकर्स ने कहानी में कई सारे बदलाव कर डाले। हालांकि इस फिल्म ने पहली के मुकाबले कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था।' वैसे ईशा कोपिकर ने यह बात क्यों कही है यह कोई नहीं जानता लेकिन डॉन 2 के बारे में बात की जाए तो इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड उस समय 200 करोड़ का कारोबार किया था। वहीँ अब अगर बात डॉन 3 (Don 3) की करें तो इसको लेकर काफी लम्बे समय से चर्चाएं हो रही हैं लेकिन डायरेक्टर ने कुछ समय पहले ही साफ किया है कि उनके पास इसके लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं है और वह कोई फिल्म नहीं ला रहे हैं.

बिग बॉस के बाद घर में लॉकडाउन हुए सिद्धार्थ शुक्ला

अब कोरोना से लड़ेगी नर्स रोबोट, मरीजों के बेड तक पहुंचाएगी दवा और भोजन

शहनाज गिल से जलती हैं माहिरा शर्मा, सिडनाज़ के गाने पर दिया ऐसा रिएक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -