Birthday Special : ईशा शबरी के सिक्वल से करेगी बॉलीवुड मे वापसी

बॉलीवुड की अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर का आज Birthday है। ईशा का जन्म 19 सितंबर 1976 को मुंबई मे हुआ था। ईशा ने पहले विज्ञापन फिल्मों मे काम किया है फिर बॉलीवुड की फिल्मों मे आई है। ईशा ने अपने करियर की शुरुवात एक तमिल फिल्म से की थी। ईशा ने 1998 मे अपने करियर की शुरुवात की थी। इस फिल्म के पहले ईशा ने 1995 मे मिस इंडिया प्रतियोगिता मे भाग लिया था और वे मिस इंडिया प्रतियोगिता जीत गई थी।

बॉलीवुड मे ईशा की पहली हिन्दी फिल्म 'फिजा' थी इस फिल्म से ही ईशा ने बॉलीवुड मे कदम रखा था। ईशा ने अब तक 45 फिल्मों मे काम किया है। ईशा की बहुत सी अच्छी फिल्मे है जो लोगो को बहुत पसंद आई है। उनकी एक फिल्म ‘एक विवाह ऐसा भी’ मे ईशा ने बहुत अच्छा रोल किया था। इस फिल्म को लोगो ने काफी पसंद किया था। ईशा ने ‘क्या कुल है हम’,’कंपनी’ जैसी फिल्मों मे काम किया है। ईशा ने सलमान खान के साथ ‘मैने प्यार क्यों किया’ फिल्म मे भी काम किया है। ईशा ने ‘डॉन’ और ‘सलाम ए इश्क’ फिल्मों मे भी अच्छा अभिनय किया है।

ईशा की शादी हो चुकी है। ईशा ने 2009 मे टिम्मी नारंग से शादी की थी। टिम्मी से शादी करने के बाद ईशा ने फिल्मे करना बंद कर दिया था। शादी के बाद ईशा की कोई फिल्म नहीं आई है। ईशा ने शादी के पहले ‘राख’ फिल्म मे काम किया था। यह फिल्म उनकी आखरी फिल्म थी। ईशा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहती है। वे इंडस्ट्री मे सक्रिय नहीं रहती है। ईशा बॉलीवुड मे फिर से आने का सोच रही है। ईशा ने ‘शबरी’ के सिक्वल के लिये हाँ कहा है। वे इस फिल्म के सिक्वल मे नजर आ सकती है।
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -