नई फिल्म के साथ ईशा आ रही अपने फैंस का दिल जीतने
नई फिल्म के साथ ईशा आ रही अपने फैंस का दिल जीतने
Share:

अभिनेत्री (Actress) ईशा देओल (Esha Deol) ने आज अपनी अगली मूवी की शूटिंग भोपाल (Bhopal) में शुरू कर दी हैं। मूवी का नाम ‘मैं’ (Main) है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर दी हैं। पहली तस्वीर में ईशा मूवी के क्लैपर बोर्ड के साथ दिखाई दे रही हैं। क्लैपर बोर्ड पर मूवी  का नाम ‘मैं’ लिखा है। मूवी  के डायरेक्टर का नाम सचिन सराफ है। क्लैपर बोर्ड पर सीन नंबर 62 A लिखा है। वहीं शॉट नंबर 1 और टेक नंबर भी 1 लिखा नजर आ रहा है।

उन्होंने अपने इस मूवी की शूटिंग दिन में शुरू की हैं। खबरों का कहना है कि वहीं दूसरी तस्वीर में ईशा देओल जेल में बंद अमित साध से फोन पर बात करती हुई दिखाई दे रही है। ईशा देओल ने तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘मैं’ आ रही हूं फिर एक बार ! नया किरदार नई फिल्म नया एहसास। मुझे और मेरी नई फिल्म “MAIN” को अपना आशीर्वाद दें।’ खबरों का कहना है कि ईशा देओल की अपकमिंग मूवी ‘मैं’ का निर्देशन सचिन सराफ कर रहे हैं और उन्होंने ही इसे लिखा भी है जबकि प्रदीप रंगवानी इस फिल्म को प्रोड्यूस करते हुए दिखाई दे रहे है।

 

फिल्म का निर्माण यूवी फिल्म्स के बैनर तले होने वाला है। मूवी ‘मैं’ में ईशा देओल के साथ अमित साध भी लीड रोल में नजर आने वाले है। अमित साध फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के रोल में नजर आने वाले है। मूवी में ईशा और अमित के अलावा इस फिल्म में सीमा बिस्वास, तिग्मांशु धूलिया और मिलिंद गुनाजी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले है। 

जल्द ही इस मूवी के डायरेक्टर संग काम करते नजर आएँगे प्रभास

विराट के शतक जड़ते ही अनुष्का ने लुटाया प्यार

कबीर जानते थे की बेटा करने जा रहा है सुसाइड, फिर भी नहीं रोक पाए थे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -