इस अनोखे तरीके से दी ईशा देओल ने अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की खबर
इस अनोखे तरीके से दी ईशा देओल ने अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की खबर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल फिल्मों से अब दूर हो गई हैं. उन्होंने जब से शादी की है तब से वो फिल्मी दुनिया की ओर रुख करना ही छोड़ दिया है.  ईशा ने अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी से शादी करने के बाद ईशा अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठाने लगी. शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही ईशा अब एक बेटी की माँ भी हैं. साल 2017 में ईशा और भरत के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया, जिसका नाम राध्या रखा गया. इसके बाद ही तीनों अपनी लाइफ में काफी खुश हैं. ईशा आए दिन राध्या की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ हम एक और खुशखबरी देने जा रहे हैं.

दरअसल, ईशा देओल ने अपनी बेटी राध्या की नई तस्वीर के साथ ही साथ ही बड़ी ही खूबसूरती से ईशा ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी है. जी हां, उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जिससे ये साफ़ है कि वो दूसरी बार माँ बनने वाली हैं और इसी की खुशखबरी उन्होंने कुछ अनोखे तरीके से दी है. सामने आई इस तस्वीर में राध्या सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही है. इस तस्वीर पर ही लिखा हुआ है कि मुझे जल्द ही बड़ी बहन के तौर पर प्रमोशन मिलने वाला है. इस तस्वीर को साझा करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा है कि बधाई हो.

बता दें, दोनों बचपन के दोस्त हैं और कई बार प्रपोज़ करने के बाद ही ईशा ने भारत से शादी के लिए हाँ कही थी. जिसके बाद दोनों ही साथ हैं और अब अपने अगले बच्चे को एक्सपेक्ट कर रहे हैं.  

अब इस ऐतिहासिक किरदार निभाने जा रहे हैं अक्षय कुमार, मिली एक और फिल्म

इन अलग-अलग भाषाओं में रीमेक की जायेगी 'उरी'

Uri Box Office : 10 दिन में 100 करोड़ पर पहुंची विक्की कौशल की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -