कुंडली भाग्य की इस एक्ट्रेस ने पहली बार ढाया इंस्टाग्राम पर कहर
कुंडली भाग्य की इस एक्ट्रेस ने पहली बार ढाया इंस्टाग्राम पर कहर
Share:

आप सभी इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस का हॉट अवतार देख रहे होंगे. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस ईशा शर्मा भी इन सभी अभिनेत्रियों में शामिल हो गईं हैं. जी हाँ, ईशा का हॉट अवतार इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सनसनी मचा रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि टीवी सीरियल में नेगेटिव रोल निभाकर चर्चा में आने वाली एक्ट्रेस ईशा शर्मा ने हॉट फोटोशूट कराया है जो सभी को पसंद आ रहा है.

जी हाँ, 'कुंडली भाग्य' जैसे पॉपुलर डेली सोप से ईशा ने मनोरंजन विश्व में अपनी एक नयी पहचान बनायी है जो आप सभी जानते ही होंगे. इसी के साथ जी टीवी का हिट शो कुंडली भाग्य में ईशा खास किरदार में नजर आई थी जो नेगेटिव था लेकिन लोगों को पसंद आया था. वहीं शो में उनके किरदार को काफी सराहा गया.

आप सभी को बता दें कि राजस्थान के जयपुर में जन्मी ईशा एक्टिंग के लिए मुंबई की तरफ रूख किया और एक्टिंग से पहले उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया था इसी के साथ उन्होंने मिस राजस्थान प्रतियोगिता भी जीती थी. फिलहाल एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है The art of ignoring feelings वहीं एक और फोटोशूट कि तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया है I’m not here to fit into your world... I’m here to make my own!@ajayyparmarWearing @sheinofficial इसमें वह ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. ईशा के सोशल मीडिया पर 132k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

हिना के दुल्हन बनने पर फैंस ने खड़े किए सवाल, कहा-' कब बनोगी असली दुल्हन...'

अंगूरी भाभी ने कुछ इस अंदाज में मनाया महिला दिवस

बिकिनी तस्वीर शेयर कर फिर किश्वर मर्चेंट ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -