ईशा अम्बानी की शादी में खान परिवार ने लूटी महफ़िल
ईशा अम्बानी की शादी में खान परिवार ने लूटी महफ़िल
Share:

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से मुंबई में हो गई. आनंद पीरामल से हुई उनकी शादी में देश से ही नहीं बल्कि विदेश से भी लोग आये थे. बड़े से बड़े सेलेब ने उनकी शादी में शिरकत की और सभी की तस्वीरें भी सामने आई हैं. इसी बीच कुछ बॉलीवुड सेलेब्स हैं जिन्होंने महफ़िल भी लूट ली थी. ऐसे  में हम बात कर रहे हैं करीना कपूर खान, सैफ अली खान और उनकी बहन करिशम कपूर की जिन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. 

ईशा अम्बानी के साथ ही आप देख सकते हैं करीना, करिश्मा और सैफ की ये तस्वीरें जिसमें तीनो ही कमाल के लग रहे हैं. आप देख सकते हैं तीनों ने ही सफ़ेद कलर की ड्रेस पहनी है और तीनों अपने आप में अलग और स्टाइलिश लग रहे हैं.

इसके अलावा आप बॉलीवुड एक कई स्टार सामने आये जिसमें सभी ने अपने जलवे दिखाए. हाल ही में शादी के बंधन में बंधे निक प्रियंका, दीपिका रणवीर जैसे कई स्टार सामने आये. उनका लुक भी बहुत ही शानदार था.

शादी समारोह मे शामिल होने के लिए अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी और बेटे के साथ, मनीष मल्होत्रा, आमिर खान, किरण राव, प्रणव मुखर्जी और देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह सहित तमाम लोग पहुंचे हैं.

Video : मंडप में इस तरह पूरी की आनंद-ईशा ने रस्में, बेहद खूबसूरत दिखी ईशा

भाइयों के कंधो पर जब यूं बैठी दुनिया की सबसे रईस बहन, तो देखते रह गया बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक

ईशा अम्बानी के भाइयों ने इस तरह निभाई रस्म, मंडप तक यूँ लाये बहन को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -