ईशा अंबानी की शादी का रॉयल कार्ड देखते ही आप भी अपने होश खो बैठेंगे
ईशा अंबानी की शादी का रॉयल कार्ड देखते ही आप भी अपने होश खो बैठेंगे
Share:

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की पिछले काफी समय से काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही थी. ईशा जल्द ही आनंद पीरामल से शादी करने वाली हैं. कुछ दिन पहले ही ईशा और आनंद की शादी की तारीख सामने आई थी और हाल ही में उनकी शादी के खूबसूरत कार्ड की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. आपको बता दें इस शाही कपल की शादी 12 द‍िसंबर को होगी.

कुछ दिन पहले अम्बानी परिवार ने शादी का पहला कार्ड सिद्धिविनायक के चरणों में अर्पित किया था लेकिन सभी लोग उसके अंदर की झलक देखने के लिए एक्साइटेड थे. अब सभी का यह इंतजार खत्म हो गया है. सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी के कार्ड के अंदर की तस्वीरें सामने आ गई हैं जिसकी एक झलक देखकर आपका भी कहेंगे यह है साल का सबसे रॉयल कॉर्ड.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Umang Revari (@umang_mrp) on

ईशा अंबानी की शादी के कार्ड का वीडियो सोशल एमडीए पर सामने आया हैं. इस वीडियो में आपको दो डब्बे दिखाई दे रहे होंगे जिसके बाहर की सजावट गुलाबी और सुनहरे रंग से की गई है. इसी के जैसे छोटे डब्बे के अंदर कई छोटे-छोटे और बॉक्स भी है. यह सभी बॉक्स बाहर और अंदर दोनों तरफ से सुनहरे रंग के हैं. इन बॉक्स के अंदर मां लक्ष्मी की फोटो है जो एक स्टैंड पर लगी हुई है. इस कार्ड को देखकर ही इसका अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं कि ईशा की शादी भी कितने रॉयल तरीके से होने वाली है.

इस दिन दुल्हन बनेगी अंबानी परिवार की बेटी, शादी के पहले होगी ग्रैंड डिनर पार्टी

अंबानी परिवार ने सिद्धिविनायक के चरणों में रखा ईशा की शादी का पहला कार्ड

ईशा और आनंद के संगीत पर ये इंटरनेशनल सिंगर अपने गानों से मचाएंगी धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -