आज है ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी, ये मशहूर हॉलीवुड सिंगर देगी परफॉरमेंस
आज है ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी, ये मशहूर हॉलीवुड सिंगर देगी परफॉरमेंस
Share:

साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक ईशा अंबानी की शादी के कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं. ईशा जल्द ही आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आपको बता दें आज ईशा की संगीत सेरेमनी है जिसमे सिर्फ बॉलीवुड के नहीं बल्कि हॉलीवुड के स्टार्स दिखाई देंगे, सूत्रों की माने तो ईशा की संगी सेरेमनी में इंटरनेशनल सिंगिंग सेंसेशन बियोंसे को भी इनविटेशन दिया गया है.

जी हाँ.... आज बियोंसे ईशा की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी. आपको बता दें बियोंसे का क्रू इंडिया में पहले ही पहुंच चुका है और बियोंसे भी अपनी टीम के साथ दोपहर में उदयपुर पहुंच गई है. एयरपोर्ट पर ट्रूप के लोग बहुत एक्साइटेड दिखाई दे रहे थे और वे भारतीय झंडे के साथ फोटो क्लिक करवा रहे थे. सूत्रों की माने तो बियोंसे अपने हिट ट्रेक सिंगल लेडीज, ड्रंक इन लव, टेलीफोन, स्वीट ड्रीम आदि पर परफॉर्म करेंगी.

आपको बता दें शुक्रवार को अंबानी परिवार ने शुक्रवार को शहर में अन्न सेवा की और 5100 लोगों को खाना भी खिलाया. आपको बता दें इन 5100 लोगों में ज्यादातर लोग दिव्यांग हैं. सुनने में ये आया है कि अन्न सेवा के जरिए इन सभी लोगों को 7 दिसंबर से 10 दिसंबर रोजाना तीन बार भोजन कराया जाएगा.

Avengers-4 Trailer : क्या फिर वापिस लौट पाएंगे सभी सुपर हीरोज

हर बार अपने बड़े प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर सभी को हैरान करती है ये मॉडल

हर बार न्यूड होने वाली इस हसीना ने फिर दिखाया अपना सेक्सी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -