सब्यसाची बैश में ईशा अम्बानी ने ढाया कहर, ब्लैक ड्रेस में लगी अट्रैक्टिव
सब्यसाची बैश में ईशा अम्बानी ने ढाया कहर, ब्लैक ड्रेस में लगी अट्रैक्टिव
Share:

सब्यसाची मुखर्जी बॉलीवुड जगत और फेमस डिज़ाइनर में से एक हैं. ये एक जाने माने फर्शियों डिज़ाइनर हैं जिनकी ड्रेस को कैरी करने के लिए कई सेलेब्स कैरी करते हैं. आपको बता दें, सब्यसाची का ब्राइडल कलेक्शन काफी पसंद किया जाता है. फिलहाल बीते शनिवार सब्यसाची के फैशन इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया. इस दौरान पार्टी में जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट, अदिति राव हैदरी, ईशा अंबानी जैसे सितारे रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरते नजर आए. इस पार्टी की खास बात ये रही कि सब्यसाची के खूबसूरत कलेक्शन में नजर आएं. इसके अलावा आपको बता दें कि ईशा अम्बानी भी कुछ कम नज़र नहीं आई.  

वहीं दीपिका पादुकोण से लेकर प्रिंयका चोपड़ा तक और कई बड़ी एक्ट्रेस अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए लहंगे में नजर आ चुकी हैं. ईशा अंबानी जैसे सितारे रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरते नजर आए. इस पार्टी की खास बात ये रही कि सब्यसाची के खूबसूरत कलेक्शन में नजर आएं. ईशा का लुक अट्रैक्टिव रहा और ऐसे जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

ईशा अंबानी इस इंवेट में सब्यसाची की डिजाइन की हुई ब्लैक प्लेन साड़ी में पहुंची, जा सबके आकर्षण का केंद्र बनी रहीं. हर किसी की नजर बस उन पर ही ठीकी थी. इसके साथ ही ईशा की साड़ी को सब्यसाची के सिग्नेचर बेल्ट ने और भी ग्लैमरस बना दिया. इसके साथ ही ईशा लाइट मेकअप और न्यूज लिप शैड में गजब की खूबसूरत नजर आ रही थी. इसके अलावा ईशा ने कोई ज्वैलरी न कैरी करते हुए केलव खूबसूरत ईयररिंग्स कैरी किए हुए थे. साथ ही ईशा अंबानी ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल दिया हुआ था, जिन्हें खुला छोड़ा गया था. 

एवेंजर्स एंडगेम-कलंक की भिड़ंत पर बोले वरुण, कमाई पर नही होगा कोई असर

एयरपोर्ट पर इस शख्स को देखते ही उनके पीछे दौड़ पर आमिर खान

जिम के बाहर इस अंदाज में दिखें शाहिद, कैमरे पर दिए एकाएक पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -