अरबों रूपए की मालकिन हैं ईशा अंबानी, कमाई जानकार उड़ जाएंगे होश
अरबों रूपए की मालकिन हैं ईशा अंबानी, कमाई जानकार उड़ जाएंगे होश
Share:

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी अक्सर ही अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बने होते हैं. लेकिन इन दिनों वो अपनी बेटी की शादी के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. दरअसल इन दिनों ईशा अंबानी की शादी का जश्न मनाया जा रहा है. ईशा की शादी 12 दिसंबर को बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से होने जा रही है. आपको बता दें सितम्बर में ईशा और आनंद की सगाई इटली के लेक कोमो में हुई थी और इन दिनों उनकी शादी का जश्न उदयपुर में हो रहा है.

आपको बता दें ईशा एक पॉवरफुल बिजनेस वूमेन है. कमाई के मामले में तो वो अपने पापा मुकेश अंबानी तक को टक्कर देती हैं. ईशा अंबानी किसी राजकुमारी की तरह जीवन जीती हैं. उनका नाम ऐसा की 12 सबसे पॉवरफुल बिजनेस वूमेन की लिस्ट में शुमार है. इतना ही नहीं साल 2015 में ईशा का नाम फोर्ब्स की सबसे छोटी अरबपति बिजनेस वुमन की लिस्ट में शामिल हो गया. साल 2018 में भी फोर्ब्स ने ईशा को उत्तराधिकारियों की लिस्ट में दूसरा स्थान दिया था. ईशा ने इतना नाम अपने पिता मुकेश अंबानी या मां नीता अंबानी की बदौलत नहीं बल्कि अपने दम पर कमाया है.

आपको बता दें ईशा रिलायंस इंडस्ट्रीज की कई सारी कंपनियों की देख-रेख का काम करती हैं. अब हम आपको ईशा की हर साल की कमाई के बारे में बता रहे हैं. आपको बता दें ईशा की उम्र अभी महज 26 साल है और इस उम्र में उनकी सालाना कमाई करीब 4710 करोड़ रुपए हैं. जी हाँ... ईशा जब 16 साल थी तब ही वो रिलायंस इंडस्ट्रीज में 80 मिलियन डॉलर के शेयर की मालकिन मिल गईं थीं.

ईशा अंबानी ने संगीत सेरेमनी में पहनी 90 करोड़ की ड्रेस! देखकर चौंक जाएंगे आप

ईशा अंबानी की शादी में आज होगा हॉलीवुड स्टार बियोंंसे का लाइव परफॉरमेंस

ईशा की शादी में दोनों बेटों के साथ नीता अंबानी ने किया धमाकेदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -