ईशा अंबानी के लहंगे पर की गई थी सोने की कढ़ाई, कीमत जानकर होश खो बैठेंगे आप
ईशा अंबानी के लहंगे पर की गई थी सोने की कढ़ाई, कीमत जानकर होश खो बैठेंगे आप
Share:

साल की सबसे बड़ी शादी का जश्न एक हफ्ते तक चला था जिसकी तस्वीरें और वीडियोस अब तक वायरल हो रहे हैं. हम बात कर रहे है मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के बारे में जिसका सेलिब्रेशन पिछले शनिवार को खत्म हो गया है. इस शादी के खाने से लेकर मेहमानों, डेकॉर और वेन्यू तक तक सब कुछ रॉयल था और जब बात की जाए दुल्हन के ऑउटफिट की ही तो ये भी खास होना तो लाज़मी सी बात है.

आपको बता दें ईशा ने अपनी शादी में सब्यासाची मुखर्जी और अबू जानी-संदीप खोसला जैसे बड़े इंडियन डिज़ाइनर्स का लहंगा पहना था. और इनके साथ ही ईशा ने इटैलियन डिज़ाइनर मेज़ौ वैलेंसिनो का कस्टम मेड लहंगा भी पहना था. वैसे ये पहली बार हुआ है जब मेज़ौ वैलेंसिनो ने किसी के लिए इंडियन आउटफिट बनाया हो और खासकर लहंगा. ईशा का लहंगा गोल्डन रंग में था जिस पर फ्लोरल डिज़ाइन को बेहद ही बारिकी से गोल्ड धागों से बनाया गया था.

सिर्फ लहंगा नहीं बल्कि उनका ब्लाउस भी कीमती स्टोन्स की हैवी एम्ब्रॉयडरी से भरा हुआ था. इस लहंगे पर ईशा ने डायमंड जूलरी पहनी थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. हालाँकि अब तक ईशा के लहंगे की कीमत सामने नहीं आई है लेकिन जिस हिसाब से इस लहंगे पर कारीगरी की हुई है उससे तो ये साफ जाहिर हो रहा है कि इसकी कीमत लाखों-करोड़ो रूपए में होगी.

ईशा अंबानी की शादी में खींची गई 1.2 लाख तस्वीरें, देखकर हैरान रह जाएंगे

करोड़ों की मालकिन ईशा अंबानी इस एक चीज़ को देखते ही दौड़कर जाती हैं खाने!

तो इसलिए ईशा अंबानी की शादी में स्टार्स ने परोसा था खाना, अभिषेक ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -