करोड़ों की मालकिन ईशा अंबानी इस एक चीज़ को देखते ही दौड़कर जाती हैं खाने!
करोड़ों की मालकिन ईशा अंबानी इस एक चीज़ को देखते ही दौड़कर जाती हैं खाने!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस साल सबसे आलीशान और सबसे महंगी शादी की पार्टी हुई है. जी हम बात कर रहे हैं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी पार्टी की. दोनों ने हाल ही में शादी की है और शादी के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. आने वाली खबरों के अनुसार करोड़ो में खलने वाली ईशा अंबानी एक चीज़ खाने की इतनी शौकीन हैं कि उन्होंने शादी में पेटभरकर वही खाया है. जी हाँ, वहीं जब उनकी सगाई हुई थी तब भी उन्होंने सबसे ज्यादा वही चीज़ खाई थी. ईशा की सगाई इटली के लेक केमो शहर में हुई थी.

वहीं शादी और सगाई में मुकेश अंबानी ने करोड़ो का खर्चा किया लेकिन ईशा की निगाहें केवल एक ही चीज़ पर रही. शादी के फंक्शन की हर चीज़ भव्य थी. मेहमानों के अरंगेमेंट से लेकर डेकोरेशन तक, सब कुछ अनोखा था. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं गोलगप्पों की. जी हाँ, ईशा अंबानी गोलगप्पों की बहुत शौकीन हैं और उन्होंने सगाई से लेकर शादी तक गोलगप्पे का आनंद उठाया है और खूब चटकारे लगाते हुए खाया है.

अब इस बात के पता चलते ही फैंस कह रहे हैं कि आप चाहे भारत के सबसे अमीर आदमी क्यूँ न हों, आपका जायका देशी ही रहेगा. इसी के साथ ईशा अंबानी की शादी में ख़ास तौर पर गोलगप्पों को जगह दी गई थी. अब ईशा अंबानी गोलगप्पे की कितनी शौकीन हैं यह तो वही बता सकती हैं.

जाह्नवी से अफेयर पर ईशान ने तोड़ी चुप्पी, सबके सामने बताई सच्चाई

तीन राज्यों में तहलका मचा सकता है ‘फेथाई’, हाई अलर्ट

MCL भर्ती : यहां 370 पद खाली, योग्यता ITI और डिप्लोमा होल्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -