Video : भाई की सगाई में ईशा अम्बानी ने किया शानदार 'घूमर' डांस

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी की आज श्लोका मेहता से सगाई होने जा रही हैं. पिछले तीन दिन से अम्बानी परिवार में जश्न का माहौल बना हुआ हैं. बुधवार को ही अम्बानी के घर एंटीलिया में मेहंदी सेरेमनी ऑर्गनाइज़ की थी जिसमे कई बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए थे. इसके बाद गुरुवार को भी प्री-इंगेजमेंट पार्टी ऑर्गनाइज़ की गई थी और इस पार्टी में भी बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे. प्री-इंगगमेंट पार्टी की फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं.

हाल ही में आकाश और श्लोका की प्री-इंगेजमेंट पार्टी से उनकी बहन ईशा अम्बानी का एक डांस वीडियो वायरल हुआ हैं. इस वीडियो में आप देख सकतें हैं ईशा फिल्म पद्मावत के 'घूमर' सॉन्ग पर डांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं. ईशा ने घूमर पर बहुत ही जबरदस्त डांस कर सभी का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर ईशा का ये डांस वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं और लोगों ने तो ईशा के डांस की तुलना दीपिका के घूमर डांस से भी कर दी. वैसे ईशा के फैंस ने तो उनके घूमर डांस को दीपिका से ज्यादा अच्छा बता दिया.

ईशा ने इस पार्टी में पिंक कलर का लहंगा पहना था जिसमे वे बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. आकाश और श्लोका की सगाई में नीता अम्बानी ने भी बहुत ही शानदार डांस कर महफ़िल सजा दी थीं. नीता ने फिल्म 'काए पो चे' के सॉन्ग 'शुभारम्भ' पर डांस किया था. वैसे इस पार्टी में नीता बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं. आज आकाश और श्लोका की सगाई हैं. अब तो बस सभी को उनकी इंगेजमेंट पार्टी के फोटोज देखने के बेसब्री से इंतजार हैं.

Video : बेटे की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में नीता ने लूटी महफ़िल, किया शानदार डांस

आकाश-श्लोका की प्री इंगेजमेंट पार्टी में इस अंदाज़ में उमड़ा बॉलीवुड

वीडियो :अम्बानी की बहु और बेटी ने क्लिक कराई ऐसी तस्वीर, लोग देखकर हुए हैरान