देश के सबसे अमीर व्यक्ति की बेटी करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के घर इन दिनों खुशियां छप्पर फाड़कर आ रही हैं. दरअसल, मुकेश अंबानी की बेटी ईशा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मारने जा रही हैं. इसी के साथ खबरें यह भी हैं कि ईशा की शादी भी फिक्स हो चुकी हैं, जहां वह परिमल खानदान की बहु बनने जा रही हैं. ईशा इस साल के अंत तक पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. 

बताया जा रहा है कि ईशा अंबानी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'केसरी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली हैं. ईशा ना सिर्फ 'केसरी' में एक्टिंग करेंगी, बल्कि वह इस फिल्म को प्रोड्यूज भी कर रही हैं. बॉलीवुड के सफल फिल्म मेकर करण जौहर के साथ मिलकर ईशा अंबानी इस फिल्म को प्रोड्यूज करने जा रही हैं. खबरें यह भी थी कि इस फिल्म को पहले सलमान खान प्रोड्यूज करने वाले थे.

अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत फिल्म 'केसरी' 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' पर आधारित है, जिसका फर्स्ट लुक भी आ चूका है. बताया जाता है कि सारागढ़ी का युद्ध 12 सितंबर 1897 को ब्रिटिश भारतीय सेना और अफगानी सेना के बीच लड़ा गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस लड़के से कर चुकी हैं मुकेश अम्बानी की बेटी सगाई, हो रही हैं शादी की तैयारियां

ग्लैमर दुनिया में किसी से अपना कॉम्पीटिशन नहीं करना चाहती दिशा पटानी

संजय दत्त की माँ नरगिस बनने पर मनीषा कोइराला का बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -