इस दिन दुल्हन बनेगी अंबानी परिवार की बेटी, शादी के पहले होगी ग्रैंड डिनर पार्टी
इस दिन दुल्हन बनेगी अंबानी परिवार की बेटी, शादी के पहले होगी ग्रैंड डिनर पार्टी
Share:

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की पिछले काफी समय से काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही थी. ईशा जल्द ही आनंद पीरामल से शादी करने वाली हैं. अब तक तो सिर्फ उनकी शादी की तारीख के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन हाल ही में ईशा और आनंद की शादी की तारीख सामने आ गई है. इस शाही कपल की शादी 12 द‍िसंबर को होगी. जी हाँ... और इनकी शादी के लिए किसी व‍िदेशी वेन्यू के बजाय मुंबई को चुना गया है.

मीडिया से बातचीत करते हुए अंबानी पर‍िवार ने जानकारी दी है कि शादी की रस्में मुंबई स्थित उनके घर एंटीलिया में होगी. बेटी ईशा की शादी से जुड़ी जानकारी साझा करने से पहले मुकेश अंबानी सोमवार शाम स‍िद्ध‍िव‍िनायक मंद‍िर ईशा की शादी का कार्ड देने पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ कोकिलाबेन अंबानी, नीता अंबानी और अनंत अंबानी भी थे. अंबानी परिवार ने भगवान का आशीर्वाद लेने के साथ ही शादी की तैयार‍ियां शुरू हो गई हैं.

सूत्रों की माने तो ईशा और आनंद की शादी की सभी रस्में मुंबई में अंबानी पर‍िवार के रेजीडेंस में होंगी और इस बड़े खुशी के मौके पर परिवार के सदस्य और दोस्त मौजूद रहेंगे. शादी की सभी रस्में भारतीय परंपरा के ह‍िसाब से होंगी. सुनने में तो ये भी आया है कि अंबानी परिवार शादी के एक हफ्ते पहले पीरामल पर‍िवार के सभी फैमिली मेंबर और अपने खास दोस्तों के लिए एक खास ड‍िनर पार्टी का आयोजन करेगा. उन्होंने इस पार्टी के लिए राजस्थान के उदयपुर लोकेशन को चुना गया है.

अंबानी परिवार ने सिद्धिविनायक के चरणों में रखा ईशा की शादी का पहला कार्ड

नीता अंबानी के एक दिन के खर्च से ज्यादा महंगी थी युविका की यह ड्रेस

ईशा और आनंद के संगीत पर ये इंटरनेशनल सिंगर अपने गानों से मचाएंगी धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -