आज होगी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई, कार्यक्रम होगा बेहद खास
आज होगी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई, कार्यक्रम होगा बेहद खास
Share:

अम्बानी परिवार की बेटी ईशा अम्बानी आज आनंद पीरामल के साथ सगाई करने वाली हैं. आनंद मशहूर बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे हैं. ईशा और आनंद की सगाई इटली के लेक कोमो में होगी. ईशा और आनंद की सगाई का कार्यक्रम 21 सितम्बर से शुरू होगा जो कि 23 सितम्बर तक चलेगा. साल 2018 की शुरुआत में ही आनंद ने महाबलेश्वर के मंदिर में ईशा से अपने प्यार का इज़हार किया था. इसके बाद मई में भी अम्बानी परिवार ने प्राइवेट पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी जिसमे तेंदुलकर, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, करण जौहर, आमिर खान, गौरी खान और अयान मुखर्जी सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे.

ऐसा सुनने में आया है कि ईशा अम्बानी की शादी इसी साल दिसंबर महीने में होगी. शादी से पहले ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी भी ऑर्गनाइज़ की जाएगी और दोनों के परिवार ने प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए लोकेशन भी ढूंढनी शुरू कर दी है. नवंबर के आखिरी हफ्ते और दिसंबर के पहले हफ्ते में ये सेरेमनी उदयपुर में आयोजित हो सकती है और इसमें बॉलीवुड सेलेब्स के शामिल होने की आशंका भी जताई जा रही है.

आपको बता दें इसी साल जून में ईशा के भाई आकाश अम्बानी की भी श्लोका मेहता से सगाई हुई थी और ये कहा जा रहा था कि ईशा से पहले आकाश की शादी होगी लेकिन अब जो ख़बरें सामने आई है उसके हिसाब से तो ईशा की विदाई पहले होगी. खैर अब तो सभी को बस ईशा और आकाश की सगाई की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

इस महीने इटली में होगी ईशा अम्बानी की सगाई, तैयारियों में जुटा परिवार

हर साल यहां गणपति के दर्शन करने जरूर आता हैं अम्बानी परिवार

रात 12 बजे हुआ करीना का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन, सैफ ने मंगवाया इतना स्पेशल केक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -