ICSE-ISC रिजल्ट हुआ घोषित, ये है टॉपर्स लिस्ट

May 08 2019 12:50 PM
ICSE-ISC रिजल्ट हुआ घोषित, ये है टॉपर्स लिस्ट

हाल ही मे ऑल इंडिया ISC और ICSE परीक्षा के परिणाम जारी हुए हैं जिसमे अपने मेहनत से  टॉपर्स लिस्ट मे जगह बनाने वाले अभियार्थी के नाम आपके सामने लाने जा रहे है. एक बार फिर लड़कियों ने लड़कों को पीछे छोड़ दिया है और ऑल इंडिया टॉपर्स की लिस्ट में आ गई हैं.

IISER तिरुवंतपुरम में इस पद पर करें आवेदन, ऐसे होगा सिलेक्शन 

आईसीएसई की बोर्ड की 10वीं परीक्षा में गाजियाबाद के राजेंद्र नगर स्थित होली एंजेल पब्लिक स्कूल की छात्रा सुजैन ने स्कूल में टॉप किया है. उन्होंने 98 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं

ISC कक्षा 12वीं के ऑल इंडिया

ICSE Result 2019: गाजियाबाद इंदिरापुरम के मॉडर्न एकेडमी स्कूल में साहिल गुप्ता ने 12वीं में 94.50% अंक हासिल किए हैं वहीं 10वीं में श्रीराम मिलेनियम स्कूल, नोएडा की श्रेष्ठ शर्मा ने 95.4% अंक प्राप्त कर बनी 3rd टॉपर.

8वीं,10वीं पास के लिए वैकेंसी, मिलेगा आकर्षक वेतन

ओवरऑल साइंस स्ट्रीम के रोहन राजपूत ने सहारनपुर में 10वीं में बाजी मारी. तस्वीर में अपने परिवार के साथ रोहन राजपूत नजर आ रहे हैं जिन्हें उनके माता-पिता सफलता प्राप्त करने की खुशी में मिठाई खिला रहे हैं. वहीं कॉमर्स स्ट्रीम में उमामा अव्वल आईं. 12वीं में श्रेष्ठ गिल्होत्रा ने जिला टॉप किया. बता दें सहारनपुर जनपद में आईसीएसई बोर्ड के मात्र दो स्कूल हैं, जिनमें इनफेंट जीजस स्कूल जो 10वीं तक है, जबकि दूसरा सहारनपुर पब्लिक स्कूल सीनियर सेकेंड्री है. 10वीं और 12वीं में ओवरऑल टॉपर सहारनपुर पब्लिक स्कूल के छात्र रहे. 12वीं में सहारनपुर पब्लिक स्कूल के श्रेष्ठ गिल्होत्रा ने 93.25 प्रतिशत अंकों के साथ स्कूल और जनपद टॉप किया.

सीनियर कंसल्टेंट के पद पर करें आवेदन, सैलरी 75000 रु

ICSE टॉपर्स लिस्ट

PGIMER में बम्पर जॉब ओपनिंग, ये है भर्ती का तरीका

CDAC में प्रोजेक्ट मैनेजर के विभिन्न पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 1 लाख रु

एनीमल अटैडेंट के पदों पर 10वीं पास करें आवेदन, ये है लास्ट डेट