इसाबेल हो चुकी हैं बुक, इस फिल्म से करने जा रही डेब्यू
इसाबेल हो चुकी हैं बुक, इस फिल्म से करने जा रही डेब्यू
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को लेकर काफी समाय से चर्चाएं चल रही थी कि वह कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को बॉलीवुड में लॉन्च करने से इग्नोर कर रहे हैं. कटरीना चाहती थी कि सलमान इसाबेल को आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'लवरात्रि' में बॉलीवुड डेब्यू करवाएं. लेकिन सारी बातें अफवाहें ही निकली और ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.

पता चला है कि इसाबेल को कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा के असिस्टेंट स्टैनली डिकोस्टा पहले ही ले उड़े हैं. सूत्रों से पता चला है कि इसाबेल सूरज पंचोली के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में लगी हुई हैं. 'एबीसीडी 3' की तरह इस फिल्म को भी टी-सीरीज़ ही प्रोड्यूज कर रहा है. स्टैनली की इस मूवी का नाम 'टाइम टू डांस' बताया जा रहा.

बात करे इस फिल्म की शूटिंग की तो फिल्म का पूरा स्केड्यूल लन्दन में रखा गया है, जिसे कुल 50 दिनों में शूट किया जाना है. इस फिल्म में अपने किरदार के लिए दोनों ही कलाकार ख़ास ट्रेनिंग भी ले रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि डांस थीम को लेकर बनाई जा रही इस मूवी को लोग कितना पसंद करते हैं. क्योंकि इससे पहले भी डांस को फोकस करके बनाई गई फिल्मों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर सरेआम सिगरेट के कश मारती नजर आई पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा

निर्देशन के बाद अभिनय करते नज़र आएंगे महेश भट्ट

रणवीर को पछाड़ कर वरुण निकले आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -