इसाबेला मर्सिड ने शेक्सपियर त्रासदी पर में निभाई जूलियट की भूमिका
इसाबेला मर्सिड ने शेक्सपियर त्रासदी पर में निभाई जूलियट की भूमिका
Share:

इसाबेला मर्सिड विलियम शेक्सपियर के रोमियो और जूलियट पर एक हास्य और संशोधनवादी भूमिका में कैटिलिन डेवर के साथ जूलियट की भूमिका निभाना है। रोज़लिन नाम की यह फिल्म रेबेका सेर्ले के 2010 के उपन्यास व्हेन यू वेयर माइन पर आधारित है, जो विलियम शेक्सपियर की क्लासिक त्रासदी पर एक हास्य, आधुनिक मोड़ रखती है। यह जूलियट के चचेरे भाई रोज़लिन, एक तेज लेकिन आदर्शवादी युवा महिला और रोमियो के पूर्व की आँखों के माध्यम से बताया गया है, जिसे बुक्समार्ट स्टार द्वारा निभाया जाएगा।

प्रसिद्ध रोमांस को विफल करने और अपने आदमी को वापस जीतने के प्रयास के रूप में जो शुरू होता है वह आत्म-खोज की यात्रा बन जाता है क्योंकि रोज़लिन अंततः स्टार-पार प्रेमियों को एक साथ वापस लाने में मदद करने के लिए काम करती है। फिल्म की जूलियट अब मिल गई है, जिसमें डोरा और द लॉस्ट सिटी ऑफ गोल्ड स्टार ने डेडलाइन के अनुसार प्रसिद्ध भूमिका निभाई है।

करेन मेन, जिन्होंने 2019 में यस, गॉड, यस अभिनीत नतालिया डायर के साथ अपने फीचर निर्देशन की शुरुआत की, को (500) डेज ऑफ समर द्वारा लिखित पटकथा से परियोजना को निर्देशित करने के लिए टैप किया गया है, स्कॉट नेस्टाटर और माइकल एच। वेबर। शॉन लेवी अपने 21 लैप्स बैनर के जरिए प्रोड्यूस कर रहे हैं।

माता-पिता ने खेती से दूर रखने के लिए बेटों को बोर्डिंग स्कूल में किया था भर्ती, आज कृषि से ही बेटे बने करोड़पति

जम्मू इंटरनेशनल बॉर्डर पर फिर दिखा ड्रोन, पिछले 6 दिनों में नौवीं बार हुई यह घटना

केरल से आने वालों के लिए अनिवार्य होगी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -