क्या युविका चौधरी है प्रेग्नेंट? एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा
क्या युविका चौधरी है प्रेग्नेंट? एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा
Share:

युविका चौधरी तथा प्रिंस नरूला टेलीविज़न की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। दोनों को प्रशंसकों का बहुत प्यार मिलता रहा है। हालांकि अब दोनों एकदम अलग बात के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। युविका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने पिंक अनारकली सूट पहना हुआ है। इसे देखकर कई लोगों ने आशंका जताई है कि युविका गर्भवती हैं। लोगों को वीडियो देखकर लगा कि युविका अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

वही इसके चलते सोशल मीडिया पर उपभोक्ता ने उन्हें आने वाले नन्हें मेहमान के लिए शुभकामनाएं देना आरम्भ कर दिया। किन्तु युविका चौधरी गर्भवती नहीं हैं। उन्होंने इस बात को स्पष्ट भी कर दिया है कि वह गर्भवती नहीं हैं। युविका ने यह भी बताया कि वह अभी एक बीमारी से स्वस्थ हुई हैं। युविया ने बताया कि उन्हें COVID-19 हुआ था तथा जिससे उन्होंने अभी ही रिकवर किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पहले उन्हें डेंगू के चलते हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। युविका के अनुसार, उनकी गर्भवती की अफवाहें मिथ्या हैं तथा उन्हें इनपर हंसी आ रही है। 

हालांकि साथ में युविका चौधरी ने यह भी बताया है कि वह अपनी लाइफ के किसी मोड़ पर बच्चा अवश्य चाहती हैं। किन्तु अभी वो वक़्त नहीं आया है। युविका ने कहा, 'वो तब होगा जब उसके होने का उचित वक़्त होगा।'' वहीं अपने आउटफिट को लेकर युविका ने कहा कि शायद किसी एंगल से उनका बेबी बम्प लग रहा हो, किन्तु वास्तव में ऐसा कुछ नहीं है। हस्बैंड प्रिंस नरूला के बारे में बात करते हुए युविका ने कहा कि वह उनके साथ पंजाब से मुंबई आए हैं। दोनों ने साथ में करवा चौथ मनाया। युविका का कहना ये भी है कि हो सकता है प्रिंस फिर से कुछ वक़्त के लिए पंजाब जाएं। उन्होंने कहा कि उन्हें तथा प्रिंस को पूरी प्रकार से बीमारी से उभरने में अभी थोड़ा और वक़्त लगने वाला है। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने इस कंटेस्टेंट के पक्ष में किया ट्वीट, हो रहा है जमकर ट्रेंड

शहजाद का दिखा रोमांटिक अंदाज, इस म्यूजिक वीडियो से जीता फैन्स का दिल

करवा चौथ ने बिग बॉस में बनाया माहौल, अनोखे अंदाज में दिखे रुबीना-अभिनव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -