अब IS अपने HIV संक्रमित लड़ाकों को आत्‍मघाती मिशन पर भेजेगा
अब IS अपने HIV संक्रमित लड़ाकों को आत्‍मघाती मिशन पर भेजेगा
Share:

सीरिया : खूंखार आतंकवादी संगठन IS 'इस्लामिक स्टेट' अपने एक नए मंसूबे के तहत अपने 16 लड़ाके जो की अब एचआईवी से ग्रस्‍त है उनको वह खतरनाक आत्‍मघाती मिशन पर भेजने की तैयारी में जुटा है. ऐसी खबरे है की इस्लामिक स्टेट के यह लड़ाके मोरक्को की उन महिलाओं से यौन संबंध स्थापित किए थे जो एचआईवी पॉजिटीव थीं.

सीरियाई सूत्र के हवाले से दावा किया गया है कि एड्स की जांच परीक्षण में जब इन लड़ाकों को पॉजीटिव पाया गया तो उन्‍हें आत्‍मघाती मिशन पर भेजने की योजना बनाई जाने लगी। अभी एचआईवी पॉजिटीव इन लड़ाकों को अभी पूर्वी सीरिया प्रांत के मायादीन शहर में स्थित एक अस्‍पताल के क्‍वेरेन्‍टीन (अस्‍पताल में एक अलग कमरा) में रखा गया है। इन पीडि़तों में अधिकांश विदेशी आतंकी हैं.  

वहां के सीरियाई डॉक्‍टर के हवाले से कहा गया कि हमें आईएस के स्‍थानीय लीडर से यह आदेश मिला कि इन लड़ाकों को शहर में स्थित एक अस्‍पताल में अलग कमरे में रखा जाए. डाक्टरों ने कहा की दोनों महिला जो की एचआईवी से ग्रस्त थी वे भी टर्की भागने में सफल हो गई है.

उन्हें इस बात का डर था की IS के लड़ाके हमे फांसी पर चढ़ा सकते है. क्योँकि उनके द्वारा आईएस के लड़ाकों को इस घातक बीमारी से ग्रस्‍त होना पड़ा. तथा आईएस अपने लड़ाकों के समूह का एड्स स्‍क्रीन टेस्‍ट भी करवा रहा है. ताकि वह उन्हें बचा सके. तथा अपने एचआईवी से ग्रस्‍त हो चुके अपने लड़ाकों को किस प्रकार आत्‍मघाती हमले के लिए तैयार किया जाए. इस पर एक योजना बना रहा है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -