सामने आई सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक की वजह?
सामने आई सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक की वजह?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु एवं नागा चैतन्य के अलगाव की खबरों के पश्चात् से इस तलाक की वजहों पर कई प्रकार की बातें उछल रही हैं। हर कोई अपनी समझ एवं जानकारी के अनुसार ये बताता है कि इन दोनों का तलाक क्यों हुआ। जहां सामंथा एवं नागा के प्रशंसकों को तलाक की वजहों से उतना लेना-देना नहीं है जितना दुख उन्हें दोनों के अलग होने से है। वहीं कुछ स्थानों पर अभी भी वजह पता करने की होड़ चल रही है। इस कड़ी में नया नाम जुड़ा है सामंथा के स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर का। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा एवं नागा के अलग होने के पीछे सामंथा के सबसे अच्छे दोस्त तथा स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर का हाथ है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर सामंथा एवं प्रीतम की मित्रता की झलक पहले भी अक्सर मिलती रही है। इस बीच व्यक्तियों ने उनकी मित्रता पर प्रश्न उठाकर यहां तक बोल दिया है कि सामंथा के तलाक के पीछे प्रीतम की मित्रता हो सकती है। दरअसल कुछ वक़्त पहले प्रीतम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की थी जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया। इस पोस्ट में लिखा था, 'वे लोग जो घर पर आदमियों की असलियत छिपाते हैं। वही उनके वॉएलेंस के जिम्मेदार होते हैं'।

प्रीतम जुकलकर की मित्रता को इल्जाम देने के अतिरिक्त जो दूसरी वजह सामंथा एवं नागा के तलाक के बताए जा रहे हैं, उनमें से कुछ ऐसे हैं। सामंथा का परिवार बढ़ाने के बारे में सोचना, उनको मूवीज में बोल्ड सीन करने से इंकार किया जाना तथा अक्किनेनी परिवार का दोनों की जिंदगी में बेहद ज्यादा दखल देना। हालांकि सामंथा तथा नागा ने कभी खुलकर इस तलाक की वजह नहीं बताई लेकिन प्रशंसक अनुमान लगाने से बाज नहीं आते।

पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा ने शेयर की अपनी ये अनोखी पोस्ट

सुनवाई से पहले आर्यन ने पहना ब्लैक ब्रेसलेट, माँ गौरी खान ने है दिया!

लखनऊ में 8 नवंबर तक बढ़ाई गई निषेधाज्ञा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -