देखिये क्या यही है रणबीर की दिल्ली वाली मिस्ट्री गर्ल......

अभी बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ व रणबीर कपूर के बीच में ब्रेकअप की चर्चा खासा जोरो पर है व इन्हे पूर्व की एक पार्टी के दौरान फिर कभी भी साथ में नहीं देखा गया था. अभी वैसे भी यह दोनों अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' में नजर आने वाले है. तथा अपनी  इस फिल्म की शूटिंग के दौरान तो रणबीर ने कैट के साथ में किस सीन को भी करने से साफ इंकार कर दिया था. तथा इसके साथ ही यह दोनों एक होटल में भी साथ रहने को तैयार नहीं हुए. तथा अभी पूर्व में सुना गया था कि अभिनेता रणबीर कपूर की जिंदगी में एक और लड़की ने अपना गृह प्रवेश कर लिया है।

खबरी ने बताया कि अभिनेता रणबीर दिल्ली की इस लड़की को गुपचुप तरह से डेट कर रहे हैं। इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई है। बता दे कि रणबीर कपूर की लाइफ़ में दिल्ली की किसी मिस्ट्री गर्ल के आने के किस्से बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। इस मिस्ट्री गर्ल का नाम भारती मल्होत्रा बताया जा रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक फोटो के साथ भारती मल्होत्रा का हवाला दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर की बहन रिद्धिमा साहनी की ओर से दी गई एक पार्टी में भारती भी उपस्थित  थीं। वहीं रणबीर से उनकी मुलाकात हुई।

बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से काफ़ी प्रभावित हुए। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर पूरी कोशिश कर रहे हैं कि दिल्ली की इस मिस्ट्री गर्ल को मीडिया की नज़रो से दूर रख सकें। गौरतलब है कि अभी बीते ही दिनों अभिनेता रणबीर कपुर के पिता अभिनेता ऋषि कपूर भी अपने एक बयान में कह चुके है कि मेरा बेटा रणबीर अगर जिसे भी पसंद करेंगे, उसे उन्हें बहू के तौर पर स्वीकार करने में मुझे काफी प्रसन्नता होगी। लेकिन ये फैसला रणबीर को ही करना है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -