क्या पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच हो चुका है 'गुप्त समझौता' ?

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात करने वाली हैं। गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचीं ममता बनर्जी यहां रविवार तक रुकेंगी और कई कार्यक्रमों में शामिल होगी। मगर, पीएम मोदी से उनकी मुलाकात की चर्चाएं सियासी गलियारों में खूब चल रहीं हैं। 

इसका एक बड़ा कारण यह है कि ममता बनर्जी ऐसे समय में पीएम मोदी से मिलने जा रही हैं, जब उनकी सरकार में मंत्री रहे पार्थ चटर्जी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर रखा है। पार्थ की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से 50 करोड़ रुपये से अधिक नकद और बड़े पैमाने पर सोना बरामद हुआ है। इस बीच बंगाल भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे तथागत रॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक हिदायत दी है। तथागत रॉय ने कहा है कि पीएम मोदी को जनता को यह समझाना चाहिए कि उनकी ममता बनर्जी से कोई गुप्त समझौता (सीक्रेट अंडरस्टैंडिंग) नहीं है। 

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रॉय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'कोलकाता में सेटिंग को लेकर बहुत चर्चाएं चल रही हैं। इसका यह मतलब निकाला जा रहा है कि पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच सीक्रेट अंडरस्टैंडिंग है। ऐसा है तो क्या तृणमूल कांग्रेस के क़त्ल और चोर इसी प्रकार खुल्ला घूमेंगे। इसलिए कृपया हम लोगों को यह यकीन दिलाएं कि ऐसी कोई सेटिंग नहीं है।' भाजपा नेता ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी और PMO को टैग भी किया है।

'लद्दाख बॉर्डर से दूर ही रहें..', चीन-ताइवान विवाद के बीच भारत ने ड्रैगन को दी कड़ी नसीहत

जाना था समस्तीपुर, कहीं और पहुंच गई ट्रेन, चौंकाने वाला है मामला

पड़ोसी संग भागी 2 बच्चों की मां, बुरा हुआ मासूमों का हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -