भाजपा नेता के बयान पर भड़के संजय राउत, बोले- जेल क्या आपके पिताजी ने बनवाई है?
भाजपा नेता के बयान पर भड़के संजय राउत, बोले- जेल क्या आपके पिताजी ने बनवाई है?
Share:

मुंबई: रविवार को शिवसेना नेता तथा सांसद संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, ये लोग बाहर से आए हुए हैं, इन व्यक्तियों को किरायेदार कहा जाता है। ये व्यक्ति रोजाना प्रातः उठकर धमकी देते हैं कि इनको जेल में डालूंगा, उसको जेल में डालूंगा। ऐसे में मैंने पूछा है कि क्या जेल आपके बाप का है क्या? आप लोगों के बाप ने जेल बनाया है क्या?

कहा जा रहा है कि संजय राउत का ये हमला भारतीय जनता पार्टी नेता किरीट सोमैया की तरफ था। महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की गिरफ्तारी के पश्चात् किरीट सोमैया ने शिवसेना, NCP तथा कांग्रेस पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि ED ने देशमुख को गिरफ्तार कर लिया। अब देखना बेटा, दामाद तथा दूसरे नेताओं का नंबर आएगा, जिनके पास वसूली का रुपया जाता था। 

साथ ही राउत ने कहा, देश में कानून है। पीएम मोदी जी और आपकी यानी भारतीय जनता पार्टी की सरकार पब्लिक सेक्टर का निजीकरण कर रहे हैं, तो क्या आपने जेल का भी निजीकरण भी कर दिया। आप जेल के मालिक बन गए। क्या जेल की चाबी आपके पास है। किसी को भी जेल में डाल देंगे। राउत ने कहा, आप 8-10 दिन पहले कहते है अब इनका नंबर है, देखो भाई आपका भी नंबर आएगा, जब आपका आएगा तो कोई रोने वाला नही होगा। 

इंडोनेशिया के पूर्वी भाग में आया भूकंप, जानिए क्या रही तीव्रता

अमेरिका में पनडुब्बी केस में दो अधिकारीयों को किया गया निलंबित

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बोले जेपी नड्डा- ‘पश्चिम बंगाल में नई कहानी लिखेगी भाजपा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -