क्या जीवित है बॉन्ड गर्ल तान्या रॉबर्ट्स, मौत की खबर के बाद सामने आई चौंकाने वाली जानकारी
क्या जीवित है बॉन्ड गर्ल तान्या रॉबर्ट्स, मौत की खबर के बाद सामने आई चौंकाने वाली जानकारी
Share:

जेम्स बॉन्ड फिल्म 'A View to a Kill" फेम हॉलीवुड अभिनेत्री तान्या रॉबर्ट्स की मौत की जानकारी वायरल होने के पश्चात् अब ताजा जानकारी में पता चला है कि वो जिन्दा हैं। रविवार देर रात उनके प्रतिनिधि माइक पिंगले ने कई मीडिया हाउसेज को तान्या के मृत होने की जानकारी जारी की थी जिसके पश्चात् अब उन्होंने कहा है कि ऐसा गलती से हो गया था। जेम्स बॉन्ड फिल्म के अतिरिक्त तान्या फेमस टेलीविज़न शो That '70s Show का भी भाग रह चुकी हैं।

पिंगले ने 'द हॉलीवुड रिपोर्टर' को बताया कि उनके पार्टनर लान्स ओ ब्रायन को ऐसा लगा था कि वो मर गई हैं, हालांकि अगली प्रातः हॉस्पिटल स्टाफ ने कॉल करके उन्हें इस बात की तहरीर दी कि तान्या जिन्दा हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है। हालांकि पिंगले ने ये भी कहा कि तान्या अभी भी आईसीयू में हैं तथा उनकी सेहत ठीक नहीं लग रही है। पिंगले ने कहा कि मुझे उनकी मौत का कंफर्मेशन मिला था किन्तु वह काफी घबराए हुए थे।

तान्या ने प्रतिनिधि ने मीडिया को बताया, "तो हां, आज प्रातः 10 बजे हमें ये पता चला, हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन ने हमें कॉल करके बताया कि वह अभी भी जिन्दा हैं किन्तु उनकी सेहत ठीक नहीं लग रही है। आशा है कि हमें शीघ्र ही कुछ और ताजा जानकारी प्राप्त होगी। ये हमारे लिए बहुत परेेशान करने वाली बात है। Cedars-Sinai Medical Center तान्या के स्वास्थ्य के बारे में खुद कोई जानकारी शेयर नहीं कर रहा है।

आसिम से शादी के सवाल पर हिमांशी खुराना ने दिया चौकाने वाला जवाब

जस्टिन बीबर ने "हिल्सोंग चर्च में मंत्री बनने वाले दावों से किया इंकार

माइकल कीटन 2022 में आने वाली मूवी में बैटमैन का निभाएंगे किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -